scriptमुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी के 2 शूटर ढेर, एक नेता की हत्या के इरादे से पहुंचा था प्रयागराज | 2 shooters of Mukhtar Ansari and Munna Bajrangi piled up, Prayagraj arrived with the intention of killing a leader | Patrika News

मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी के 2 शूटर ढेर, एक नेता की हत्या के इरादे से पहुंचा था प्रयागराज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2021 10:16:40 am

Submitted by:

Dhirendra

प्रयागराज में एक राजनेता की हत्या के इरादे से आए थे।
चेकिंग के दौरान बदमाशों ने एसटीएफ पार्टी पर चलाई थी गोली।

shooter

पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के लिए काम करने लगे थे दोनों बदमाश।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ की बाइक सवार दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। घेराबंदी करने पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी,जिसपर एसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाश घायल हो गए। पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद एसटीएफ की जांच में पता चला कि मारे गए बदमाश 50,000 इनामी हैं। प्रयागराज में एक राजनेता की हत्या के इरादे से आए थे। साजिश को अंजाम देने से पहले उनकी मुठभेड़ एसटीएफ से हो गई। इस घटना के बारे में सीओ एसटीएफ नवेन्दु सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग के लिए काम करने वाले दोनों बदमाश सुपारी किलर थे। भदोही का 50 हजार इनामी वकील पांडेय और अमजद उर्फ पिंटू चाका मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के लिए काम करने लगे थे।
बता दें कि गुरुवार सुबह एसटीएफ की टीम नैनी सोमेश्वर नाथ मंदिर तिराहा के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश उधर से गुजरे। एसटीएफ को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। घेराबंदी करके एसटीएफ ने भी गोली चलाई, जहां पर दोनों बदमाश घायल हो गए। उन्हें स्वरूपरानी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो