scriptपुलवामा में आत्मघाती हमले में 42 जवान शहीद, दिल दहलाने वाली तस्वीरें आई सामने | Patrika News
क्राइम

पुलवामा में आत्मघाती हमले में 42 जवान शहीद, दिल दहलाने वाली तस्वीरें आई सामने

6 Photos
5 years ago
1/6

आतंकियों ने बलास्ट करने के बाद काफिले पर फायरिंग भी की। इस काफिले में 2500 लोग शामिल थे। ये काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। आतंकियों ने काफिले में शामिल दो बसों को अपना निशाना बनाया। हमले के बाद सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है। पूरे इलाके को सेना ने घेर लिया है और तलाशी अभियान चला रही है।

2/6

बताया जा रहा है कि हाईवे पर खड़ी एक कार में IED प्लांट किया गया था। जिसके बाद जैसे ही CRPF का काफिला कार के नजदीक पहुंचा अचानक बलास्ट हुआ। रिमोट कंट्रोल के जरिए IED को बलास्ट किया गया।

3/6

बलास्ट इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बता दें कि हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ले ली है। यह हमला जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद डार ने की है। इस हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर DGP दिलबाग सिंह ने आशंका जाहिर की है कि यह आत्मघाती हमला हो सकता है।

4/6

बता दें कि IG CRPF जुल्फीकार हसन ने बताया है कि हमले की जांच की जा रही है। फिलहाल सभी घायल जवानों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

5/6

यह भी बताया जा रहा है कि इस सीआरपीएफ के काफिले में 70 गाड़ियां शामिल थीं, इसमें से एक गाड़ी पर यह हमला किया गया।

6/6

अधिकारियों को कहना है कि दो बसों को निशाना बनाया गया था। फिलहाल आगे की जांच जारी है। जांच पूरी होने पर ही घटना की पूरी तस्वीर साफ हो पाएगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.