बिहार में बैंक से दिनदहाड़े 22 लाख की लूट, मैनेजर की बेदम पिटाई

prashant jha

Publish: Oct, 12 2017 06:09:07 PM (IST)

क्राइम
बिहार में बैंक से दिनदहाड़े 22 लाख की लूट, मैनेजर की बेदम पिटाई

चश्मदीदों के मुताबिक लुटेरों ने विरोध करने पर बैंक प्रबंधक के साथ मारपीट की, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए।

शेखपुरा: अपराधियों ने बिहार के शेखपुरा के टाउन थाने के तहत कटरा बाजार स्थित इंडियन बैंक की शाखा से दिनदहाड़े बाइस लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। लूट के दौरान अपराधियों ने बैंक मैनेजर की जमकर पिटाई भी की। लुटेरे बैंक से अपने साथ सीसीटीवी कैमरे के कार्ड भी निकाल ले गए। लेकिन बैंक से थोड़ी ही दूरी पर पुलिस थाना और जिलाधिकारी कार्यालय होने के बावजूद लुटेरे कैश लूटकर आसानी से भाग गए।

मैनेजर के विरोध के बाद पिटाई
चश्मदीदों के मुताबिक लुटेरों ने विरोध करने पर बैंक प्रबंधक के साथ मारपीट की, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, शेखपुरा शहर के कटरा चौक स्थित इंडियन बैंक की शाखा के सुबह खुलते ही बेखौफ बदमाश ग्राहकों को अपने कब्जे कर लिया और फिर बैंक से 22.67 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। लुटेरों ने जाने से पहले बैंक गेट बंद कर दिया और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड ***** उड़ा ले गए।

बदमाश बैंक में घुसकर सभी को बनाया बंधक

बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने बैंक में मौजूद ग्राहक और बैंक अधिकारियों को बंधक बनाकर एक तरफ बैठा दिया और फिर मैनेजर के केबिन में जाकर उससे लॉकर की चाभी मांगी । लेकिन मैनेजर ने जब चाभी देने से इनकार कर दिया तो मैनेजर की बेदम पिटाई कर दी। बदमाशों ने मैनेजर के ड्रॉज बॉक्स से चाभी निकालकर आलमारी में रखे 22 लाख रुपए निकालकर फरार हो चले। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के पुलिस तुरंत बाद बैंक पहुंची, फिलहाल, पूरे मामले की जांच चल रही है। अधिकारी के अनुसार, शेखपुरा से बाहर जाने वाली सड़कों को सीलकर वाहनों की तलाशी ली जा रही है और लुटेरों के सुराग पाने की कोशिश चल रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned