scriptट्रक की टक्कर से बाइक में बंधा सिलिंडर फटने से 3 की जलकर मौत, 13 घायल | 3 dead, 13 critically injured in lpg cylinder blast in Patna | Patrika News

ट्रक की टक्कर से बाइक में बंधा सिलिंडर फटने से 3 की जलकर मौत, 13 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2019 08:10:58 pm

बिहार के नौगछिया जिले में हुआ सड़क हादसा
ट्रक की टक्कर से बाइक में बंधा सिलिंडर फटा
सिलिंडर में आग लगने ने बाइक सवार युवकों की गई जान

 

सड़क हादसे में जलता ट्रक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना। बिहार में एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है। यहां के जिला नौगछिया में हुए सड़क हादसे में तीन व्यक्तियों की जलकर मौत हो गई, जबकि 13 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल में भेजा गया है। यहां पर कई व्यक्तियों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी।
जानकारी के मुताबिक यह हादसा नौगछिया इलाके का है। यहां पर एक बाइक में कुछ लोग सिलिंडर बांधकर ले जा रहे थे। तभी रास्ते में एक ट्रक नेे इसमें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सिलिंडर फट गया और इसने आग पकड़ ली।
गुजरात में तीन मंजिला इमारत ढही, तमाम लोगों के फंसे होने की आशंका

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
सड़क हादसे में सिलिंडर फटने की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। जबकि तुरंत आग तेजी से फैल गई। आग इतनी विकराल थी कि इसने न केवल बाइक सवार युवकों बल्कि नजदीक के लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया।
इस आग में तीन लोगों की जलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, हादसे में 13 लोग बुरी तरह झुलस गए। आननफानन में घायलों को भागलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर कई की हालत नाजुक बनी हुई है।
हादसे के बाद वहां मौजूद लोग गुस्सा गए और उन्होंने ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

15 हजार की स्कूटी पर 23 हजार का चालान करवाने के बाद दिनेश बोले- हमेशा रखूंगा कागज, देखें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो