scriptकोलकाता: गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, स्कूल में 4 साल की मासूम के साथ बलात्कार | 4 year old girl raped by teacher in kolkata | Patrika News

कोलकाता: गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, स्कूल में 4 साल की मासूम के साथ बलात्कार

Published: Dec 01, 2017 01:06:06 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

कोलकाता में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है।

rape

mp on top in rape cases

कोलकाता। दक्षिण कोलकाता के एक निजी स्कूल की चार साल की छात्रा के साथ उसके ही एक शिक्षक द्वारा यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता ने कहा कि गुरुवार को स्कूल से वापस आने के बाद बच्ची के निजी अंगों से खून बह रहा था। उन्होंने बताया कि हमने पहले सोचा कि ऐसा किसी संक्रमण के कारण हो रहा है। हम उसे चिकित्सक के पास लेकर गए जिसने हमें बताया कि उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया है।
पिता के मुताबिक बच्ची ने उन्हें बताया कि उसके साथ उसके एक शिक्षक ने दुष्कर्म किया जिसके बाद हमने शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह स्कूल परिसर के अंदर बच्चों की सुरक्षा में कमी के खिलाफ भी शिकायत करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी अभी भी बहुत तकलीफ में है। वह गुरुवार रात से पीजी हॉस्पिटल में भर्ती है, जहां उसकी कई प्रकार की जांच की जाएंगी।
दिल्ली में भी घटी थी ऐसी घटना
आपको बता दें कि अक्टूबर में दिल्ली में भी ऐसी घटना घटी थी। उस दौरान दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में एक 6 वर्षीय छात्रा के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था। बच्ची के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बच्ची का एडमिशन दक्षिणी दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में करवाया था। 5 अक्टूबर को बच्ची वाशरूम गई थी, उस दौरान उसने स्कूल की महिला कर्मचारी को मदद के लिए बुलाना चाहा, लेकिन महिला कर्मचारी वहां मौजूद नहीं थी।
बच्ची की आवाज सुनकर हाउस कीपिंग स्टाप का एक कर्मचारी अंदर घुस गया और उसके साथ यौन शोषण किया। बच्ची के पिता ने बताया कि स्कूल से आने के बाद बच्ची ने इस घटना के बारे में अपनी मां को बताया। इस पर बच्ची के परिजन तुरंत स्कूल पहुंचे और घटना की जानकारी प्रिंसिपल और पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद बच्ची को एम्स मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो