scriptपंचकूला में 40 लोगों ने पार की हैवानियत की हद, एक युवती से 4 दिन तक करते रहे गैंगरेप | 40 Men raped a 22 year old Woman for 4 days in Guest House in panchkula | Patrika News

पंचकूला में 40 लोगों ने पार की हैवानियत की हद, एक युवती से 4 दिन तक करते रहे गैंगरेप

locationअगार मालवाPublished: Jul 20, 2018 02:35:05 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

हरियाणा के पंचकूला में 22 साल की शादीशुदा महिला से 40 लोगों ने 4 दिन तक रेप किया।

Gangrape Victim

रेप पीड़िता

चंडीगढ़। देश के अंदर महिलाओं के साथ अपराध के मामलों में कतई कमी नहीं आ रही है। हत्या हो या फिर बलात्कार महिलाओं की बेकदरी आए दिन हो रही हैं। हरियाणा के पंचकूला से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां कथित रूप से 40 लोगों ने 22 वर्षीय एक विवाहित महिला के साथ 4 दिन तक बलात्कार किया। हैरानी वाली बात ये है कि आरोपियों ने महिला को चार दिन तक एक सरकारी गेस्ट हाउस में बंधक बनाकर रखा, जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि यह सरकारी गेस्‍ट हाउस पंचकूला के मोरनी इलाके में स्थित है। गेस्‍ट हाउस के आसपास का इलाका सुनसान है।
सरकारी गेस्ट हाउस में विवाहिता के साथ 4 दिन तक गैंगरेप
चार दिन तक हैवानों के चंगुल में फंसी रही महिला आखिर किसी तरह वहां से भागने में कामयाब रही और पुलिस में जाकर इस घटना की जानकारी दी। इस हैवानियत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अभी तक दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने भी पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया तो उसमें रेप की पुष्टि हो गई है।
2 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने गेस्‍ट हाउस के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। माना जा रहा है कि गेस्ट हाउस मालिक की मिली-भगत की वजह से ही इस गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो आरोपियों अरेस्‍ट किया है। अन्‍य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज कर लिया है। पीड़िता के कोर्ट में 164 बयान भी दर्ज कराए गए हैं।
क्या है पूरी घटना

पूरी घटना पंचकूला के मोरनी स्थित गांव कैंबवाला के एक गेस्ट हाउस की है। एक के बाद एक दरिंदों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। ये सिलसिला चार दिन तक जारी रहा। इस बीच पीड़िता ने अपने पति को फोन करने की भी कोशिश की लेकिन होटल संचालक आरोपी सुनील कुमार उर्फ सन्नी ने उसका मोबाइल छीन लिया। चार दिन बाद पीड़िता किसी तरह जान बचाकर गेस्ट हाउस से बाहर आई और अपने पति को कॉल कर घटना की जानकारी दी। पति-पत्नी पहले मदद के पंचकूला पुलिस के पास गए तो उन्होंने बिना कारवाई किए चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने में भेज दिया। मनीमाजरा थाने में पीड़िता से पूरे मामले के बारे में पूछताछ की गई और पीड़िता का मेडिकल करवाकर एफआईआर दर्ज कर दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो