दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में नर्सरी की छात्रा रेप, आरोपी चपरासी गिरफ्तार

Chandra Prakash

Publish: Sep, 10 2017 01:02:42 (IST)

Crime
दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में नर्सरी की छात्रा रेप, आरोपी चपरासी गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली में गांधीनगर के एक स्कूल में नर्सरी की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी स्कूल का ही चपरासी है।

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में अभी मासूम प्रद्युम्न की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि राजधानी दिल्ली में एक और सनसनी खेज वारदात सामने आई है। पूर्वी दिल्ली में गांधीनगर के एकस्कूल में नर्सरी की एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है।
स्कूल में चपरासी है आरोपी
बच्ची को लोक नायक जयप्रकाश हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पांच साल की मासूम से रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। बताया जा रहा है आरोपी टैगोर पब्लिक स्कूल के टीचर के खाना देने आता था और इसी स्कूल में चपरासी का काम भी करता था।

स्कूल में दिया वारदात को अंजाम
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने वारदात को स्कूल के अंदर ही अंजाम दिया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब मासूम बच्ची घर पहुंची। मात-पिता ने जब देखा की बच्ची की तबियत ठीक नहीं तो उन्होंने उससे बात की। बच्ची ने रोते हुए सारी बात परिजनों को बता दिया। तब उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

sachool

शुक्रवार को स्कूल में बच्चे की हत्या
गुरुग्राम में सोहना स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को एक सात साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। कक्षा दो में पढ़ने वाले प्रद्युम्न का शव स्कूल की बाथरूम में खून से लथपथ मिला था। जिसके बाद स्कूल और प्रशासन में हड़कंप मचा गया। प्रारंभिक जांच में छात्र की चाकू से गला रेतकर हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। लेकिन जांच के बाद पता चला की स्कूल बस का कंडक्टर ही बच्चे का कातिल निकला था। वो प्रद्युम्न से कुकर्म करना चाहता था। विरोध करने पर उसने स्कूल की बाथरुम में बच्चे पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद बस कंडक्टर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned