scriptपड़ोसी ने बुजुर्ग को जड़ा जोरदार थप्पड़, दहशत से हो गई मौत | 68-year-old dies after assault by neighbours | Patrika News

पड़ोसी ने बुजुर्ग को जड़ा जोरदार थप्पड़, दहशत से हो गई मौत

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2018 12:54:05 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

पड़ोसियों ने बुजुर्ग के साथ मारपीट की। जिससे उनकी मौत हो गई।

asault

पड़ोसी ने बुजुर्ग को जड़ा जोरदार थप्पपड़, दहशत से हो गई मौत

नई दिल्ली। हमारे आधुनिक समाज के आचरण में हिंसक प्रवृति बढ़ रही है। एक दूसरे की छोटी-छोटी बातें बर्दाश्त नहीं हो रही हैं। वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान करने में युवा फेल हो रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक 68 साल के बुजुर्ग के साथ मार पिटाई की गई। जिससे वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई।बुजुर्ग पर ये हमला उनके पड़ोसियों ने किया है।
झूले की ट्रॉली अचानक गिरने से एक बच्ची की मौत, 6 हुए घायल

दहशत से मौत

कहा जा रहा है कि बुजुर्ग की मौत दहशत की वजह से हुई है। घटना दिल्ली के बाहरी इलाके के गांव घावेरा की है। अपने गांव के सामुदायिक स्थान पर अपने परदादा की तख्ती लगाने का प्रयास कर रहा हैं। इसी बीच पड़ोस के ही लोगों से मृतक रनबीर सिंह की कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि मार पीट की नौबत आ गई। पड़ोसियों ने मिलकर उम्रदराज शख्स पर हमला कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, पीड़ित रनवीर सिंह हृदय रोगी था। उनकी मृत्यृ दहशत के कारण मौत हो गई। पुलिस ने 304 की धारा के अंतर्गत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मृतक के पुत्र राहुल ने पुलिस को इस घटना के कुछ इस तरह बयां किया है। घटना गुरुवार की। रनबीर सिंह सामुदायिक स्थान के नवीनीकरण की देखरेख कर रहे थे। राहुल के अनुसार, “ आरोपी निर्माणाधीन कार्य को रोकते हुए बर्बाद कर रहे थे। और जब मेरे पिता ने उन्हें रोकना का प्रयास किया तो उन्होंने सब के सामने मेरे पिता का थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ के वार से मेरे पिता ढेर हो गए”। हालांकि पीड़ित रनबीर सिंह को पास के अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रांभिक जांच में सामने आया है कि रनबीर सिंह के शारीर पर कोई भी चोट नहीं पाई गई। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रहे हैं। इलाके के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनके नाम हैं राजीव, ललित, धर्मबीर और अमित।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो