scriptवाट्सएप पर फोटो डालने पर शुरू हुआ खूनी खेल, युवक की डंडे से पीटकर हत्या और तीन घायल | A 28-year old man was killed after a fight over a message in WhatsApp | Patrika News

वाट्सएप पर फोटो डालने पर शुरू हुआ खूनी खेल, युवक की डंडे से पीटकर हत्या और तीन घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2018 11:11:09 am

Submitted by:

Kiran Rautela

सोनीपत के दिल्ली कैंट इलाके में वाट्सएप ग्रुप में फोटो डालने पर विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक की जान ही चली गई।

sonipat murder

वाट्सएप पर फोटो डालने पर शुरू हुआ खूनी खेल, युवक की ईंट से पीटकर हत्या और तीन घायल

नई दिल्ली। सोनीपत के दिल्ली कैंट इलाके में वाट्सएप ग्रुप में फोटो डालने पर विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक की जान ही चली गई। मामला शहर के दिल्ली कैंप का है, जहां एक युवक को वाट्सएप ग्रुप पर गलती से फोटो भेजना इतना भारी पड़ गया कि उसे जान से हाथ धोना पड़ा और तीन लोग घायल भी हुए।
अलवर में गुजरात के दो लोगों को बुला बंदूक की नोक पर किया ऐसा काम, पुलिस के भी उड़े होश

दरअसल, सिक्का कॉलोनी में रहने वाले अजय ने बताया कि उसके भाई लव जौहर ने गलती से वाट्सएप ग्रुप पर एक फोटो डाल दी थी। जिस पर ग्रुप के सदस्य दिल्ली कैंप निवासी बंटी उर्फ दिनेश ने एतराज जताया। लव ने मामले पर कहा कि उससे गलती से ये फोटो चली गई थी।
बाद में बंटी उर्फ दिनेश ने लव को बातचीत के लिए अपने घर बुलाया। लव अपने भाइयों और दोस्त के साथ बंटी के घर पहुंचा। बात-बात में विवाद इतना बढ़ गया कि वहां मारपीट होने लगी।
आरोप है कि मारपीट में लव के सिर पर ईंटों और डंडों से इतने वार किए गए कि उसकी मौत हो गई। वहीं लव के साथ गए उसके दो भाई कमल, उमेश और उसका एक दोस्त मोनू भी घायल हुए। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है लेकिन इनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है।
पहले पिता को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश फिर युवकों ने दो सगी बहनों के संग कर दिया ऐसा कांड

घटना के बाद से परिजन सड़कों पर उतर आए और हंगामा किया। पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ने का विश्वास दिलाकर हंगामा शांत करवाया। लेकिन कुछ देर बाद जब आरोपी नहीं पकड़े गए तो परिजनों ने सिक्का कॉलोनी पुलिस चौकी पहुंचकर खूब हंगामा किया और दिल्ली रोड को जाम कर दिया। जिससे करीब एक घंटे तक दिल्ली सड़क पर जाम रहा और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
लव के भाई ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कर दिया है। सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिन्हें पुलिस लगातार तलाश रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो