scriptतीन महिला और एक लड़की ने एक साथ नर्मदा में कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया चौंकाने वाला खुलासा | A girl including three women in Gujarat commits suicide together,reveals shocking in suicide note | Patrika News

तीन महिला और एक लड़की ने एक साथ नर्मदा में कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया चौंकाने वाला खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2019 08:38:16 pm

Submitted by:

Anil Kumar

एक लड़की समेत तीन महिलाओं ने नर्मदा में कूदकर दी जान।

तीन महिला और एक लड़की ने एक साथ नर्मदा में कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया चौंकाने वाला खुलासा

गुजरात में तीन महिलाओं समेत एक लड़की ने एक साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया चौंकाने वाला खुलासा

अहमदाबाद। गुजरात के बनासकांठा से एक दर्दनाक और खौफनाक घटना सामने आई है। दरअसल सोमवार को नर्मदा नदी में कूदकर चार महिलाओं ने आत्महत्या कर ली। ये चारों महिलाएं दोस्त थी। फिलहाल अभी तक महिलाओं के शव बरामद नहीं हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। फिलहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिलाओं ने एक साथ आत्महत्या क्यों की?

दो बच्चों की मां का चल रहा था 22 साल के युवक से प्रेम प्रसंग, दोनों फिर उठाया ऐसा कदम

शवों की तलाश में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि एक अज्ञात शख्स ने सोमवार को करीब तीन बजे पुलिस को सूचना दी कि चार लड़कियों ने नर्मदा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। हरकत में आई पुलिस दमकल जवानों के काफिले के साथ फौरन घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को घटनास्थल से लड़कियों के चप्पल और एक सुसाइट नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में लड़कियों की पहचान वावा के देथली गांव के ठाकोर समुदाय की मीनाक्षी, जमना, शिल्पा और हकी के रूप में हुई है। बता दें कि इस घटना की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। स्थानीय विधायक गेनीबेन ठाकोर, जिला कलेक्टर भी घटनास्थल पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि लड़कियों की उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच है। फिलहाल पुलिस गोताखोरों की मदद से शवों की तलाश कर रही है।

आवारा पशुओं से परेशान किसान ने उठाया ऐसा कदम कि पुलिस-प्रशासन में मची खलबली

सुसाइड नोट में हुआ ये खुलासा

आपको बता दें कि पुलिस को मिले सुसाइड नोट में कुछ खुलासा किया गया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि चारों में से मीनाक्षी और शिल्पा को सांस की बीमारी थी। उसमें आगे यह भी लिखा है कि एक अपना ससुराल नहीं जाना चाहती थी क्योंकि उसे पति पसंद नहीं था। ससुराल वालों पर उसे परेशान करने का भी आरोप लगाया गया है। सुसाइड नोट से यह भी पता चला है कि चार में से तीन की शादी हो चुकी थी और चारों एक साथ रहना पसंद करती थी। बता दें कि पुलिस ने इसकी सूचना सुसाइट नोट के आधार पर उनके परिजनों को दी और फिर शुरुआती पूछताछ के बाद बताया कि ये चारों अच्छे दोस्त थे। इसलिए चारों ने मिलकर यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है।

 

 

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो