scriptलड़कियों के स्कर्ट के अंदर झांकने की सनक में चप्पल में लगा लिया कैमरा | A man fits hid camera in his slippers to take up skirt videos of girl | Patrika News

लड़कियों के स्कर्ट के अंदर झांकने की सनक में चप्पल में लगा लिया कैमरा

Published: Jan 12, 2018 09:07:03 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

केरल के सांस्कृतिक राजधानी त्रिशूर के बाइजू नाम का शख्स एक स्कूल आर्ट फेस्टीवल के दौरान लड़कियों के स्कर्ट के अंदर की तस्वीरें लेने पहुंच गया।

camera in slippers
तिरुवनंतपुरम: कुछ लोग नीचता की उस हद तक गिर जाते हैं, जितना आप सोच भी नहीं सकते हैं। कुछ लोगों की हरकतें इतनी गंदी होती हैं कि देखकर आपका दिमाग सुन्न हो जाता है। ऐसा ही एक शख्स केरल पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इसने ऐसा नीच काम किया है, जिसे सुनकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा।

सांस्कृतिक राजधानी में गंदा काम
केरल के सांस्कृतिक राजधानी त्रिशूर के बाइजू नाम का शख्स एक स्कूल आर्ट फेस्टीवल के दौरान लड़कियों के स्कर्ट के अंदर की तस्वीरें लेने पहुंच गया। इसके लिए बाइजू ने अपनी चप्पल में कैमरे वाला मोबाइल लगाया हुआ था। वो स्कूल के कैंपस में उस स्थान पर टहलता, जहां लड़कियों का समूह दिखता था और वहां जाकर गंदी अश्लील तस्वीरें कैद करता।

कहां लगाया था कैमरा?
बाइजू ने अपनी चप्पल के ऊपर एक छेद किया। फिर उसने चप्पल के अंदर एक कैमरे वाला मोबाइल सैलोटेप से चिपका दिया। उसने मोबाइल इस तरह लगाया था कि उसका कैमरा चप्पल की छेद के पास आ जाए। बाइजू ने मोबाइल की सुरक्षा के लिए उसे स्टिल के कवर में पैक कर दिया, ताकि अगर किसी का पैर चप्पल पर आ जाए तो फोन न टूटे।

ऐसे करता गंदा काम
ये नीच शख्स सुबह सुबह स्कूल के कार्यक्रम में पहुंच गया। वो वहां किसी लड़की से बातचीत के दौरान अपने पैर को धीरे से स्कर्ट पहनी हुई लड़कियों के पैर के नीचे कर देता था, जिससे अश्लील तस्वीरें कैद हो जाती थीं। बताया जा रहा है कि वो ज्यादातर लड़कियों के समूह के पास जाकर बात करता था,जिससे किसी को शक न हो। मगर शाम होते उसी नीच हरकत पकड़ में आ गई।
camera in slippers
कैसे पकड़ा गया?
लड़कियों को तो इस शख्स की हरकत का अंदाजा भी नहीं हुआ, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस को बाइजू पर शक हो गया। उसके चलने के तरीके और किसी लड़की के पास खड़े होकर पैर हिलाने के तरीके ने पुलिस को शक करने पर मजबूर कर दिया। काफी देर तक पीछा करने के बाद जब पुलिस का शक यकीन में बदल गया तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। सख्ती से पूछताछ में जब बाइजू ने अपनी गंदी सोच का खुलासा किया, तो वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो