scriptमां ने अपनी सात साल की बेटी को बिल्डिंग से नीचे फेंका, नहीं मरी तो वापस उठाकर फिर से फेंका! | A mother throws 7 yr old girl from a building twice in bengaluru | Patrika News

मां ने अपनी सात साल की बेटी को बिल्डिंग से नीचे फेंका, नहीं मरी तो वापस उठाकर फिर से फेंका!

Published: Aug 29, 2017 02:42:00 pm

Submitted by:

राहुल

बैंगलोर के जीपी नगर क्षेत्र में महिला ने सात साल की बेटी की छत से फेंक कर हत्या कर दी…

Throws off building
बैंगलोर में एक महिला का हैवानियत से भरा चेहरा सामने आया है। यहां के जीपी नगर क्षेत्र में एक महिला ने अपनी सात साल की बेटी की छत से फेंक कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बच्ची बोल पाने में अक्षम थी। मामला बीते रविवार (27 अगस्त) का है। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उसे मानसिक रूप से विक्षिप्त करार दिया है। मृत बच्ची की पहचान श्रेया सरकार (7) के तौर पर हुई है।
पुलिस ने स्थानीय लोगों का हवाले से इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 34 वर्षीय स्वाति सरकार ने पहले बच्ची को चार मंजिला इमारत से नीचे फेंका। जब उसे लगा कि बच्ची की मौत नहीं हुई है तब वो नीचे गई और दोबारा बच्ची को उठाकर चौथी मंजिल पर ले गई जहां से उसने दोबारा मासूम बच्ची को नीचे फेंक दिया। इससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के तुरंत बाद वहां पर इकट्ठा हो गए लोगों ने आरोपी महिला को इलेक्ट्रिक पोल से बांध दिया और पुलिस को सूचना दे दी। खबर के अनुसार आरोपी महिला स्वाति एक स्कूल टीचर है जो पिछले दस साल से यहां रह रही थी। उसका पति एक आईटी कंपनी में बिजनेस एनालिस्ट है।
पड़ोसियों ने इस घटना के बारे में बताया कि जब उन्हें बच्ची के चीखने की आवाज आई तब वे बाहर आए और देखा कि बच्ची खून से लथपथ वहां पड़ी है। तभी वहां बच्ची की मां भी पहुँच गई। लोगों को लगा कि बच्ची गलती से नीचे गिरी है और वो महिला उसे वह प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लेकर जाने के लिए आ रही है। लेकिन सभी उस वक्त हैरान रह गए जब महिला बच्ची को दोबारा उपर ले गई और उसे दोबारा फ्लैट से नीचे फेंक दिया। इससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।
पड़ोसियों के अनुसार महिला और उसका पति अब साथ नहीं रहते। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि स्वाति का उसके पति से अक्सर विवाद होता था और इसके चलते वो दिमागी रूप से बीमार रहने लगी थी। इसी कारण उसने अपनी बेटी पर हमला किया।
साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि हत्यारोपी महिला और उसके पति कंचन सरकार का एक साल पहले तलाक हो गया था। हालांकि तलाक के बाद पति कंचन सरकार ही मां और बेटी के लिए आर्थिक मदद मुहैया कराता था। बच्ची के बोल पाने में अक्षम होने के कारण महिला अक्सर उससे कुछ न कुछ बोलवाने की जबरन कोशिश किया करती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो