पत्नी के संग मिलकर प्रोफेसर ने छात्रा के साथ बनाया शारीरिक संबंध, फिर हुआ बड़ा खुलासा

पत्नी के संग मिलकर प्रोफेसर ने छात्रा के साथ बनाया शारीरिक संबंध, फिर हुआ बड़ा खुलासा

Anil Kumar | Publish: Jan, 10 2019 07:08:53 PM (IST) | Updated: Jan, 10 2019 07:19:36 PM (IST) क्राइम

नर्सिंग की एक छात्रा को शादी की झांसा देकर एक प्रोफेसर ने पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर जब वह गर्भवती हो गई और बच्चा पैदा हो गया तो शादी करने से इंकार कर दिया।

चंडीगढ़। सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी महिलाओं और लड़कियों के साथ यौन आपराधों पर लगाम नहीं लग पा रहा है। अब पंजाब के आनंदपुर सहिब से एक ऐसी खबर आई है जो बहुत ही शर्मनाक और घिनौना है। दरअसल नर्सिंग की एक छात्रा को शादी की झांसा देकर एक प्रोफेसर ने पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर जब वह गर्भवती हो गई और बच्चा पैदा हो गया तो शादी करने से इंकार कर दिया। सबसे हैरानी की बात यह है कि प्रोफेसर के इस अपराध में उसकी पत्नी ने भी साथ दिया। फिलहाल पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

स्कूली छात्रा को घर से भगाकर ले गया और कई जगह रखकर करता रहा दुष्कर्म, 2 साल बाद हुआ गिरफ्तार

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि नर्सिंग की एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि लुधियाना नर्सिंग कॉलेज के एक प्रोफेसर शादी का झांसा देकर पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद जब वह गर्भवती हो गई और बच्चा पैदा हो गया तो प्रोफेसर ने शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़िता ने बताया है कि प्रोफेसर को कोई संतान नहीं थी। इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी के कहने पर मेरे साथ शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाया। उन्होंने कहा कि उसका सात महीने का बच्चा है, जो न्याय के लिए भटक रहा है। उनकी कोई भी नहीं सुन रहा है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए वह कई थानों के चक्कर काटी लेकिन कहीं पर भी मामला दर्ज नहीं हुआ। अंतत: वह पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग की चेयरपर्सन तजिंदर कौर (पूर्व आइएएस) के पास पहुंची और अपनी कहानी सुनाई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। बता दें कि पीड़ित लड़की ने अपने बयान में कहा है कि प्रोफेसर ने पढ़ाई में मदद देने के भरोसा देते हुए अपना मोबाइल नंबर दिया। फिर एक दिन उसकी पत्नी (जो कि एक कॉलेज में वाइस प्रिंसिपल हैं) ने उसे घर बुलाया। उसके बाद उसे प्रोफेसर के बेडरूम में ले गई और चाय पिलाई। चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसे पता चल गया कि उसका रेप किया गया है। दूसरे दिन प्रोफेसर की पत्नी ने फोन करते हुए कहा कि अपनी गलती के लिए वे मांफी मांगना चाहते हैं इसलिए तुम घर आ जाओ। जब वह वहां पहुंची तो फिर से उसके साथ जबरदस्ती की गई और उसका वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल करने लगा।

स्कूल में पढ़ने वाली कई लड़कियों के बनाए अश्लील वीडियो, फिर वसूले लाखों, ये 3 पकड़ाए

मामला दर्ज, 16 जनवरी को होगी सुनवाई

आपको बता दें कि पीड़िता ने अपने बयान में आगे यह भी बताया है कि आरोपी ने ब्लैकमेल कर बार-बार उसका रेप किया और इस काम में उसकी पत्नी ने भी साथ दिया। आरोपी ने कहा कि उसका को ई बच्चा नहीं है। वह अपनी पत्नी को तलाक दे देगा और उससे शादी कर लेगा। पीड़िता ने आगे यह भी बताया कि एक साजिश के तहत मेडिक चेकअप के दौरान आरोपी ने हर जगह पर अपनी पत्नी का ही नाम दर्ज कराया। फिर जब 22 जून 2018 को सिजेरियन से उसने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चा होने के बाद प्रोफेसर ने शादी करने से इनकार कर दिया। बता दें कि फिलहाल अनुसूचित जाति आयोग के दबाव में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब इसकी सुनवाई 16 जनवरी को होगी।

 

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned