scriptAAP की महिला MLA ने दिल्ली पुलिस के ASI से किया दुर्व्यवहार | AAP MLA Sarita Singh misbehaves with Delhi police ASI, FIR registered | Patrika News

AAP की महिला MLA ने दिल्ली पुलिस के ASI से किया दुर्व्यवहार

Published: Nov 23, 2015 11:22:00 am

भजनपुरा पुलिस स्टेशन में विधायक सरिता सिंह और उनके ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

sarita singh AAP MLA

sarita singh AAP MLA

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी(आप) विधायक सरिता सिंह के ड्यूटी पर मौजूद दिल्ली पुलिस के एक एएसआई से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। आप विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हालांकि सरिता सिंह ने इससे इनकार किया है।

मामला पूर्वोत्तर दिल्ली के रोहताश नगर का है जहां पर एएसआई ओमपाल को एक शादी में सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। बताया जाता है कि जब विधायक का ड्राइवर गाड़ी पीछे कर रहा था तो कार ओमपाल की बाइक से टकरा गई। इसके बाद दोनों में बहस हो गई और पहले विधायक के ड्राइवर ने ओमपाल को धमकाया, फिर खुद विधायक ने धमकी दी। वहां मौजूद किसी शख्स ने इस दौरान घटना को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो बना लिया।

इस वीडियो में सरिता सिंह ओमपाल को धमकी देती दिख रही हैं। ओमपाल की शिकायत के बाद भजनपुरा पुलिस स्टेशन में विधायक सरिता सिंह और उनके ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं सरिता सिंह ने भी भजनपुरा थाने में ओमपाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उनका कहना है कि वे इस बारे में आला पुलिस अधिकारियों को भी बताएंगी।

सरिता ने एएसआई से बदसलूकी के आरोपों को निराधार बताया और कहाकि पहले एएसआई ओमपाल ने दुर्व्यवहार किया। पुलिस उन्हें इसलिए निशाना बना रही है क्योंकि वह ऐसी पार्टी से आती है जिसका दिल्ली पुलिस से तालमेल नहीं है। घटना के वीडियो का भी एक हिस्सा ही मीडिया में दिखाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो