scriptमय्यर ने किया नेता प्रतिपक्ष का दावा | Dr.Bharat Mayyar claimed as leader of opposition and demanded for saprate room | Patrika News

मय्यर ने किया नेता प्रतिपक्ष का दावा

locationप्रयागराजPublished: Feb 16, 2016 12:19:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

 भाजपा से बागी होकर जीते पार्षद डॉ.भरतपाल मय्यर ने नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष का दावा किया है।

 भाजपा से बागी होकर जीते पार्षद डॉ.भरतपाल मय्यर ने नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष का दावा किया है। इस संबंध में सोमवार को उपसभापति अजय दावड़ा लक्की के साथ कार्यवाहक आयुक्त मिलखराज चुघ का लिखित में देकर परिषद परिसर में प्रतिपक्ष का अलग से कक्ष आवंटित करने की मांग की है।
मय्यर ने दावा किया कि नगर परिषद सभापति चुनाव में उन्होंने अजय चांडक के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि मय्यर को पचास वार्ड पार्षदों में से महज दो ही वोट मिल पाए थे जबकि सभापति चुने गए चांडक को 48 वोट मिले थे। मय्यर ने दावा किया कि सभापति शहर की बदहाल स्थिति को उबारने में नाकाम रहे हैं, एेसे में अब सक्रिय रूप से विपक्ष में बैठकर जनहित के मुद्दों को सार्वजनिक रूप से उठाएंगे। हालांकि अभी तक राज्य सरकार से डा.मय्यर को विपक्ष में बैठने की अनुमति नहीं मिली है। अतिरिक्त कक्ष की मांग पर कार्यवाहक आयुक्त चुघ ने परिषद के एईएन को रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं।
इसलिए उठाया कदम
नगर परिषद बोर्ड गठित हुए सवा साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है, अब तक बोर्ड की बैठकों में विपक्ष की भूमिका नहीं निभाने के सवाल पर डॉ.मय्यर का कहना था कि हर बैठक में जनहित के मुद्दे उठाएं हैं।

डॉ.भरत मैय्यर से संबंधित घटनाक्रम के वीडियो देखने के लिए क्लिक करें




ट्रेंडिंग वीडियो