scriptMumbai में भीषण सड़क हादसा, रेस्टोरेंट में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत | Accident in Mumbai Four People Died | Patrika News

Mumbai में भीषण सड़क हादसा, रेस्टोरेंट में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत

Published: Sep 01, 2020 02:04:04 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

दक्षिण मुंबई के क्रॉफोर्ड मार्केट एरिया में दर्दनाक हादसा
तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रेस्टोरेंट में घुसी
दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत, चार घायल

accident.jpAccident in Mumbai Four People Diedg

मुंबई में भीषण हादसा।

नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) से दिलदहलाने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल होगए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इधर, सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। हालांकि, अभी इस घटना को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।
रेस्टोरोंट में घुसी कार

घटना दक्षिण मुंबई इलाके की है। बताया जा रहा है कि क्रॉफोर्ड मार्केट एरिया में एक तेज रफ्तार कार ( Car Accident ) अनियंत्रित होकर रेस्टोरेंट के अंदर घुस गई। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सोमवार रात जनता कैफे रोस्टोरेंट में कुछ लोग बैठे थे। तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और दरवाजे को तोड़ते हुए अंदर घुस गई। गाड़ी से कुचलकर चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को किसी तरह बाहर निकाला और पास के जेजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं, इस हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उत्तर प्रदेश में भी दर्दनाक हादसा

पुलिस का कहना है कि हादसे में जिन चार लोगों की मौत हुई है, उनमें तीन महिलाएं शामिल हैं। अभी तक लाशों की पहचान नहीं हो सकी है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, यह भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि कार चलाने वाला कौन था? साथ ही यह भी नहीं पता चला है कि इस हादसे में किसी की गिरफ्तारी हुई है या नहीं। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, इस हादसे से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मृतक के परिजन और घायलों का भी पता लगा रही है। लेकिन, इस घटना को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। यहां आपको बता दें कि सोमवार को उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh Accident ) के बहराइच में भी एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि, 11 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, सुकई पुरवा मोड के पास खड़ी ट्रक के पीछे एक सवारी चीप जा घुसी । जिसमें चीप में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि, 11 लोग घायल हो गए। इस घटना की भी छानबीन जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो