scriptअमिताभ के साथ काम करने वाले ने BJP MLA को दी धमकी | Actor who worked with Amitabh Bachchan held for threatening BJP MLA | Patrika News

अमिताभ के साथ काम करने वाले ने BJP MLA को दी धमकी

Published: Nov 05, 2015 11:33:00 am

आरोपित अमिताभ बच्चन की एक फिल्म में टैक्सी चालक, क्राइम पेट्रोल में इंस्पेक्टर और अन्य सीरियल में भी इंस्पेक्टर का अभिनय कर चुका है।

MLA Ghanshyam Tiwari

MLA Ghanshyam Tiwari

जयपुर। विधायक घनश्याम तिवाड़ी को मोबाइल कर ब्लैकमेल करने, धमकाने के मामले में श्याम नगर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार कृष्ण उर्फ किशन श्रीवास्तव (25) नई दिल्ली निवासी है। आरोपित अमिताभ बच्चन की एक फिल्म में टैक्सी चालक, क्राइम पेट्रोल में इंस्पेक्टर और अन्य सीरियल में भी इंस्पेक्टर का अभिनय कर चुका है।

रिपोर्टर बनकर वसूली के लिए किया फोन
गिरफ्तार आरोपित के मोबाइल में एक पीडीएफ फाइल मिली है, जिसमें गुजरात और राजस्थान के कई विधायकों के मोबाइल नंबर मिले। वह राजस्थान के छह विधायकों को एक समाचार चैनल का रिपोर्टर बन स्टिंग ऑपरेशन करने की धमकी दे वसूली के लिए फोन किया था। गुजरात के विधायकों को भी वसूली के लिए फोन किया था। पड़ताल की जा रही है कि वह किससे रूपए वसूल चुका है। हालांकि विधायक तिवाड़ी ने ही इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो