script

प्यार में दोनों ने खा लिया जहर, परिजनों का कलेजा पसीजा तो अस्पताल में कराई शादी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2019 03:40:27 pm

प्यार में साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला एक जोड़ा जब शादी करके एक होने में कामयाब नहीं हो सका, तो उसने जिंदगी खत्म करने का मन बना लिया।

Marriage

शादी

हैदराबाद। तेलंगाना के विकाराबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर प्यार में साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला एक जोड़ा जब शादी करके एक होने में कामयाब नहीं हो सका, तो उसने जिंदगी खत्म करने का मन बना लिया।
इसके बाद दोनों ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन समय रहते उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में भर्ती अपने बच्चों की हालत देखकर दोनों के परिजनों का कलेजा पसीज गया और उन्होंने अस्पताल के भीतर ही दोनों की शादी करा दी।
जहर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विकाराबाद पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। विकाराबाद पुलिस ने बताया कि विकाराबाद के रहने वाले नवाज और रेशमा बेगम के बीच काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे और इसके लिए कई बार प्रयास कर चुके थे। दोनों ने अपने माता-पिता से बातचीत भी की थी, लेकिन घरवाले तैयार नहीं हुए।

घरवालों का इनकार सुनकर रेशमा टूट गई और उसने गुस्से में जहर खा लिया। परिजन उसे अस्पताल ले गए। जानकारी मिलने पर नवाज ने भी जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की। गंभीर हालत में नवाज को अस्पताल ले जाया गया।
यहां पर दोनों की हालत देखकर परिजनों का कलेजा पसीज गया और उन्होंने अस्पताल के भीतर ही दोनों की शादी करवा दी।

ट्रेंडिंग वीडियो