बीच रास्ते जबरन महिला को पकड़ा, फिर फाड़ने लगे कपड़े और बनाते रहे वीडियो, हुआ वायरल

बीच रास्ते जबरन महिला को पकड़ा, फिर फाड़ने लगे कपड़े और बनाते रहे वीडियो, हुआ वायरल

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 10 2018 05:41:59 PM (IST) क्राइम

बिहार में एक बार फिर महिला के साथ छेड़खानी का मामले सामने आया है।

नई दिल्ली। बिहार में एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है। नालंदा में दो युवकों ने राह चलते एक लड़की को जबरन पकड़ लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। इतना ही नहीं उसके कपड़े भी फाड़ दिए। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि लड़की मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन वहां मौजूद तीसरा शख्स वीडियो बनाता रहा। अब वीडियो वायरल होने के बाद इस चौंकाने वाले मामले का खुलासा हुआ है।

यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, वाक्या नालंदा जिल के चेरो थानाक्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि चंडी प्रखंड पंचायत समिति की सदस्य धोवा पुल से गुजर रही थी। उसी दौरान कुछ लोग वहां पहुंच गए और उसे जबरन रोक लिया। पहले तो लड़की घबरा गई, लेकिन जब तक महिला कुछ समझती युवकों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसके साथ छेड़खानी करने लगे। महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके कपड़े फाड़ने शुरू कर दिए और जंगल में खींचकर ले जाने लगे। महिला लगातार विरोध करती रही, लेकिन बदमाश उसपर अत्याचार करते रहे। इसी दौरान एक अन्य युवक पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा।

ऐसे बची महिला की इज्जत

कुछ देर बाद मौके पर कुछ अन्य युवक भी पहुंच गए और उन्होंने उसका विरोध किया। लेकिन, बदमाशों ने उन्हें भी गाली देनी शुरू कर दी। हालांकि, किसी तरह युवकों ने महिला को बचा लिया।

वायरल होने के बाद हुआ मामले का खुलासा

बताया जा रहा है कि वाक्या 23 अगस्त का है। लेकिन, वीडियो वायरल होने के बाद अब मामले का खुलासा हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने थाने में लिखित शिकायत की है जिसके बाद पुलिस ने वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक बख्तियारपुर के साधु उर्फ मनीष कुमार के रूप में की गई है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

Ad Block is Banned