script

रेवाड़ी में एक और छात्रा से रेप, साथ पढ़ने वाला छात्र ने ही दिया वारदात को अंजाम

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2018 04:21:44 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रेवाड़ी में एक बार फिर एक छात्रा के साथ रेप किया गया है।

rewari rape

रेवाड़ी में फिर हुआ छात्रा से रेप, साथ पढ़ने वाला छात्र ने ही दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली। हरियाणा के रेवाड़ी गैंगरेप मामले में अभी तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी भी नहीं हुई, इसी बीच एक और रेप का मामला सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि एक छात्रा के साथ उसके क्लासमेट ने ही रेप किया है। हालांकि, इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
12वीं की छात्रा के साथ रेप

पुलिस के मुताबिक, 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ उसके सहपाठी ने रेप किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने दोस्ती का हवाला देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।
दो दिन में हरियाणा में रेप की कई घटनाएं आईं सामने

12 सितंबर को रेवाड़ी के कनीना में एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया है। जिसके बाद हरियाणा पुलिस और एसआईटी काफी सख्ती दिखा रही थी। लेकिन, अपराधी बेखौफ हैं और विगत दो दिनों में एक के बाद रेप की कई घटनाएं सामने आईं हैं। जानकारी के मुताबिक, कनीना गैंग रेप के बाद रोहतक में बलात्कार की दो वारदातें हुईं हैं। इसके अलावा पानीपत जिले के समालखा में सोमवार को स्कूल से घर लौटती कक्षा आठ की एक बारह वर्षीय छात्रा का अपहरण कर बलात्कार का प्रयास किया गया। छात्रा खेत में अचेत अवस्था में मिली। रोहतक जिले के सांपला कस्बे में छह साल की बच्ची से बलात्कार की वारदात की गई है। इसी जिले के एक और गांव में दस साल की एक बच्ची के साथ भी गैंगरेप किया गया। बलात्कार चार लोगों ने किया। इनमें तीन लोग नाबालिग हैं। पुलिस ने तीनों नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।
सुप्रीम कोर्ट ने फिर लगाई मीडिया समूहों को फटकार

वहीं, हरियाणा के रेवाड़ी में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले की पीड़ित छात्रा की पहचान उजागर होने पर सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर मीडिया समूहों को फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि दुष्कर्म पीड़िता की पहचान जाहिर करके नियमों के विरुद्ध काम किया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को कहा कि मीडिया समूहों ने लड़की की पढ़ाई से संबंधित बात बताई है। इससे उसकी पहचान करना मुश्किल नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने सवाल किया कि इसे रोकने के लिए क्या किया जाए? इस पर अटॉर्नी जनरल ने कहा कि राज्य सरकार और चैनलों को नोटिस जारी कर पूछना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया?

ट्रेंडिंग वीडियो