script

BJP की जनरक्षा यात्रा के बीच केरल में एक और RSS कार्यकर्ता पर जनलेवा हमला

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2017 10:50:21 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

आरएसएस कार्यकर्ता दिनेश पर हुए हमले का आरोप सीपीएमस पर कार्यकर्ताओं पर लगा है, जिला अस्पताल में चल रहा है दिनेश का इलाज

RSS worker
कन्नूर/नई दिल्ली: एक तरफ तो केरल में बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर बीजेपी दिल्ली और केरल में विरोध प्रदर्शन कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ ये हमले जारी हैं। रविवार को केरल के कन्नूर में एक और RSS कार्यकर्ता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया। गंभीर हालत में कार्यकर्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि ये हमला सीपीएम कार्यकर्ताओं ने किया है।
सीपीएम कार्यकर्ताओं पर लगा हमले का आरोप
ये हमला केरल के सीएम पी विजयन के गृहनगर में हुआ है। आपको बता दें कि केरल में लंबे समय से बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्तां की हत्याएं हो रही हैं। आए दिन उन पर जानलेवा हमले भी किए जाते हैं। रविवार को थालसेरी के नजदीक मुझुप्पिलांगद में हुए इस हमले को लेकर पुलिस का कहना है कि आरएसएस कार्यकर्ता निदेश (28) की हालत गंभीर है और उसे कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके हाथों और टांगों में चोटें आई हैं। स्थानीय बीजेपी इकाई ने अरोप लगाया है कि निदेश पर हुए हमले में सत्तारुढ़ सीपीएम के कार्यकर्ताओं का हाथ है।
kerala
बीजेपी ने केरल में निकाली थी जनरक्षा यात्रा
आपको बता दें कि केरल में लंबे समय से बीजेपी-आरएसएस के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है। आए दिन आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्याएं कर दी जाती हैं। इसी को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में केरल में जनरक्षा यात्रा निकाली गई थी, जिसमे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए थे। योगी आदित्यनाथ ने कन्नूर में बीजेपी की जनरक्षा यात्रा में शिरकत करते हुए केरल की लेफ्ट सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि विजयन सरकार कानून व्यवस्था के मोर्चे पर फेल है, सीपीएम सरकार आमजन को सुरक्षा नहीं मुहैया करा पा रही है। केरल में अभी तक 150 के करीब राजनीतिक हत्याएं हो चुकी हैं।
delhi protest
दिल्ली में भी CPM कार्यालय के बाहर प्रदर्शन
एक तरफ तो बीजेपी केरल में अमित शाह के नेतृत्व में जनरक्षा यात्रा निकाल रही है तो वहीं दिल्ली में भी बीजेपी ने केरल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया है। रविवार को दिल्ली स्थित सीपीआईएम के दफ्तर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं की झड़प भी हुई। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केरल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
delhi protest

ट्रेंडिंग वीडियो