scriptआगरा: आरोपी स्कूल डायरेक्टर ने लीक किया रेप पीडि़ता का वीडियो | agra school head leaks video clip of girl student | Patrika News

आगरा: आरोपी स्कूल डायरेक्टर ने लीक किया रेप पीडि़ता का वीडियो

Published: Jul 01, 2016 10:06:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

विडियो में स्कूल डायरेक्टर 15 साल की एक स्टूडेंट के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाते हुए दिख रहा है

rape victim

rape victim

नई दिल्ली। व्हाट्सएप पर आगरा में एक विडियो वायरल हो चुका है। सोशल मीडिया पर आए इस विडियो में स्कूल डायरेक्टर 15 साल की एक स्टूडेंट के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाते हुए दिख रहा है। खबर है कि रेप पीडि़त छात्रा को मानसिक रूप से प्रताडि़त करने के लिहाज डायरेक्टर ने खुद ही यह विडियो क्लिप लीक की।

20 से अधिक छात्राओं का किया शोषण
छात्रा के रेप का वीडियो लीक करने वाले स्कूल डायरेक्टर जितेंद्र सिंह यादव पर आरोप है कि उसने उसी स्कूल की 20 से अधिक छात्राओं का इसी तरह शोषण किया है। आरोपी एटा के बगवाना सीनियर सेंकेड्री स्कूल का डायरेक्टर है। इस घटना जानकारी मिलते ही पुलिस ने एफाआईआर दर्ज कर रेप, आपराधिक साजिश और पोक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी डायरेक्टर के बारे में कहा जा रहा है कि वह स्थानीय एसपी लीडर का बेहद करीबी है।


एक साल से कर रहा था शोषण
रेप पीडि़त छात्रा ने कहा कि यादव उसका पिछले 1 साल से अधिक समय से शोषण कर रहा था। वह दिन के किसी भी वक्त उसे अपने ऑफिस में बुला लेता था और इनकार करने पर विडियो क्लिप सार्वजनिक कर देने की धमकी देता था। पीडि़ता ने कहा कि आरोपी ने इसी साल मार्च में उसकी वीडियो क्लिप बनाई थी।

स्कूल में नौकरी देने का दिया झांसा
पीडि़ता ने कहा कि वह बहुत गरीब परिवार से हैं और आरोपी स्कूल डायरेक्टर ने उसे उसी स्कूल में नौकरी देने का झांसा दिया था। छात्रा ने कहा कि स्कूल डायरेक्टर ने कहा था कि अगर वो उसके साथ सेक्स के लिए तैयार हो जाएगी तो वह उसे नौकरी देगा। इसके बाद बार-बार की प्रताडऩा से तंग आकर जब छात्रा ने इनकार किया तो उसने उसे परीक्षा में फेल करने की धमकी दी।

सार्वजनिक किया वीडियो
पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी स्कूल डायरेक्टर ने स्कूल की 20 से अधिक लड़कियों का शोषण किया है। छात्रा का कहना है कि आपरोपी ने जब बुधवार को उसे अपने ऑफिस में मुझे बुलाया तो उसने जाने से इनकार कर दिया। बाद में उसने गुरूवार को वह विडियो क्लिप सार्वजनिक कर दी और उसे धमकी दी कि वह उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो