script100 दिन से गायब एयर इंडिया की मैनेजर का अब तक नहीं मिला सुराग, बेटे ने की एक लाख इनाम की घोषणा | air india manager absconded from 100 days declare 1 lakh reward | Patrika News

100 दिन से गायब एयर इंडिया की मैनेजर का अब तक नहीं मिला सुराग, बेटे ने की एक लाख इनाम की घोषणा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 11:14:13 am

100 दिन से गायब एयर इंडिया की मैनेजर का अब तकनहीं मिला सुराग, बेटे ने की एक लाख इनाम की घोषणा

air india manager

100 दिन से गायब एयर इंडिया की मैनेजर का अब तकनहीं मिला सुराग, बेटे ने की एक लाख इनाम की घोषणा

नई दिल्ली। देश की राजधानी से पिछले लंबे समय से लापता एयर इंडिया के मैनेजर का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। खास बात यह है कि महिला का मैनेजर का सुराग देने वाले को उनके बेटे ने एक लाख रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की है। महिला के गायब होने को लेकर दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में मामला भी दर्ज है। सुलक्षणा नरुला नाम की इस मैनेजर को गायब हुए 100 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक पुलिस कोई सुराग नहीं निकाल पाई है।

गायब हुई महिला के बेटे के मुताबिक अपने निवास पंडारा रोड से उनकी मां पिछले तीन महीनों से ज्यादा वक्त से लापता हो गई। रिपोर्ट लिखवाने के बाद भी अब तक कोई जानकारी या सुराग नहीं मिला है। बेटे ने बताया मां 30 सितंबर को यह कहकर गई थी कि वो बाहर टहलने जा रही है, लेकिन पांच मिनट बाद ही जब बेटा मां को देखने गया तो वो मिली नहीं। काफी देर तक ढूंढने के बाद भी जब मां की कोई जानकारी नहीं मिली तो शिकायत दर्ज करवाई।

खास बात यह है कि अब तक न तो महिला को अपहरण को लेकर कोई जानकारी मिली न ही अपहरणकर्ताओं की ओर से कोई राशि या कोई और डिमांड की गई है। आखिरी बार महिला की तस्वीरें पंडारा रोड स्थित एक स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुईं हैं।

अब महिला के परिवार ने उनका पता बताने वाले को एक लाख के इनाम का भी एलान किया है। फिलहाल चाणक्यपुरी थाने की पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है, लेकिन साढ़े तीन महीने से ज्यादा गुजर जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने की वजह से परिवार में चिंता है। महिला के पति डॉ सुनील कुमार नरूला सेंट्रल गवर्नमेंट हेल्थ स्कीम (सीजीएचएस) डॉक्टर हैं। वह खुद एयर इंडिया में मैनेजर के पद पर कार्यरत थी। उनके तीन बेटे हैं जो पेशे से इंजीनियर, डॉक्टर व अधिवक्ता हैं।

यह अपनी तरह का दूसरा ऐसा वाकया है जब राजधानी पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट पीड़ित ने खुद ही पहल की है। इससे पहले राजधानी दिल्ली में एक शख्स एक्सीडेंट में मारी गई अपनी बहन के बारे जानकारी पता करने के लिए दिल्ली की गलियों में पोस्टर लगा चुका है, ताकि उसे पता चल सके कि उसकी बहन की किन परिस्थितियों में मौत हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो