एयरहोस्टेस मौत मामलाः खुदकुशी नहीं बल्कि धक्का देकर की गई अनीशिया की हत्या!

दिल्ली के एयरहोस्टेस मौत मामले में चौंकाने वाला खुलासा, अनीशिया नहीं की थी खुदकुशी बल्कि छत से दिया गया था धक्का

By: धीरज शर्मा

Published: 20 Jul 2018, 09:05 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली के पॉश इलाके हौजखास में हुई एयर होस्टेस का मौत मामला धीरे-धीरे उलझता जा रहा है। इस केस की जांट में जुटी पुलिस को रोज नए रहस्य सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब पुलिस को कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं जो आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का इशारा कर रहे हैं। दरअसल पुलिस को जो साक्ष्य मिले हैं उसके मुताबिक ऐसा लगता है कि आनीशिया ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उसे छत से धक्का दिया गया है।

एयरहोस्टेस केसः पुलिस के सवालों में उलझा मयंक, मौत से 15 मिनट पहले अनीशिया का मैसेज खोलेगा राज!
छत पर गिरे हुए मिले गमले
एयरहोस्टेस मौत मामले में पुलिस को जो जानकारी हाथ लगी है उसके मुताबिक जिस रात अनीशिया कथित रूप से छत से कूदी थी उस वक्त छत पर कुछ गमले गिरे हुए मिले हैं, जो ये बताते हैं कि शायद अनीशिया को नीचे धक्का दिया गया है और इस बीच अनीशिया ने बचने के लिए संघर्ष किया है। आपको बता दें कि जब अनीशिया का शव बरामद किया गया था तो उस पर भी चोट के कुछ निशान मिले थे, जो ये इशारा करते हैं कि अनीशिया ने खुदकुशी नहीं की थी। यही वजह रही थी कि अनीशिया का पोस्टमॉर्टम दोबारा करवाने की मांग की गई।

आपको बता दें कि रविवार 15 जुलाई की रात एयरलाइंस में काम करने वाली एक एयरहोस्टेस ने अपने घर से कूद कर जान दे दी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच करना शुरू कर दी है और लगातार इस केस में नए मोड़ सामने आ रहे हैं। पहले ये जानकारी सामने आई कि मौत से पहले अनीशिया ने मयंक को एक मैसेज किया था जिसमें उसने अपने छत से कूदने का जिक्र किया है, हालांकि पुलिस को शक है कि करीब 15 पहले आए इस मैसेज के बाद मयंक ने किसी भी तरह की सकारात्म प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी। इसके अलावा अनीशिया के माता-पिता का भी मयंक के खिलाफ बयान देना मयंक की तरफ पुलिस के शक को और पुख्ता बनाता है।

मोदी सरकार के साथ आई शिवसेना, कांग्रेस के अविश्‍वास प्रस्‍ताव का करेगी विरोध
मृतका के परिजनों ने बुधवार रात को पुलिस से कुछ और जानकारियां साझा की हैं। इस जानकारी में मयंक के बारे में बताया गया है कि वह किस तरह से अनीशिया को प्रताड़ित करता था। जब अनीशिया को पता चला कि मयंक पहले से ही तलाक शुदा है तो इस बात से वह बहुत दुखी हुई। बताया जा रहा है कि इसके बाद इन दोनों के बीच भी तलाक को लेकर झगड़ा हुआ। हालांकि पुलिस ये जानने में जुटी है कि कहीं अनीशिया मयंक की किसी और कमजोरी या कोई राज तो नहीं जान गई थी जिसके चलते मयंक ने उसे अपने रास्ते से ही हटा दिया।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned