scriptअलर्ट: दिल्ली में आतंकियों के घुसने की आशंका, पुलिस ने जारी किया पोस्टर | Alert: Police release posters of suspected terrorists enter in Delhi | Patrika News

अलर्ट: दिल्ली में आतंकियों के घुसने की आशंका, पुलिस ने जारी किया पोस्टर

Published: Nov 21, 2018 10:29:00 am

Submitted by:

Mohit sharma

राजधानी दिल्ली में पुलिस को दो आतंकी घुसने की जानकारी मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस दोनों कथित आतंकियों की तलाश में जुट गई है।

pakistan terrorist

अलर्ट: दिल्ली में आतंकियों के घुसने की आशंका, पुलिस ने जारी किया पोस्टर

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में पुलिस को दो आतंकी घुसने की जानकारी मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस दोनों कथित आतंकियों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए पुलिस ने जारी किए हैं। इसके साथ ही दिल्ली सभी रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और भीड़ वाली जगहों पर उन पोस्टरों को लगा दिया गया है। पोस्टर में दोनों आतंकी उर्दू में लिखे एक मील के पत्थर के पास खड़े हैं। इस पत्थर पर फिरोजपुर 9 किलोमीटर और दिल्ली 360 किलोमीटर लिखा हुआ है। पुलिस ने इन आतंकियों के दिल्ली में घुसने की आशंका जाहिर की है।

गुड़गांव: भंडारों से बच्चियों को अगवा कर उनका रेप करता था सीरियल रेपिस्ट, गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली के आसपास देखें गए

पुलिस सूत्रों के अनुसार दो दाढ़ी वाले युवक राजधानी दिल्ली के आसपास देखें गए हैं। यही कारण है कि पुलिस ने दिल्ली और उससे सटे राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। हालांकि अभी तक पुलिस को दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने लोगों से इन संदिग्ध युवकों को देखे जाने पर पुलिस को सूचना देने की अपील की है।

सुषमा के अगला लोकसभा चुनाव न लड़ने के फैसले का पति ने किया स्वागत, ट्वीट कर दिया धन्यवाद

आतंकियों के होने की शंका बढ़ा दी

दिल्ली पुलिस सीनियर आॅफिसर के अनुसार इन दोनों युवकों के तार पंजाब में निरंकारी भवन में हुए ग्रेनेड धमाके से हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद दिल्ली-एनसीआर में अलर्ट जारी कर दिया गया था। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को मिले इन दोनों के फोटों ने आतंकियों के होने की शंका बढ़ा दी है। इन दोनों युवकों के आतंकी होने का शक जताया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस इस मामले में कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। यही कारण है कि दिल्ली पुलिस ने दोनों का फोटो जारी कर जगह-जगह लगा दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो