script

पंजाब पुलिस को बड़ा झटका, सैन्य संस्थान से राइफल चुराने वाला जवान फरार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2020 05:18:21 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) को अचानक लगा बड़ा झटका
राइफल ( Rifle ) चुराने वाला जवान पुलिस गिरफ्त से फरार

rifle thief

राइफल चुराने का आरोपी जवान पुलिस गिरफ्त से फरार।

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) के एक सैन्य संस्थान से राइफल और गोला-बारूद चुराने का आरोपी सेना का भगोड़ा जवान मंगलवार सुबह पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) की हिरासत से भी भाग गया। अधिकारियों ने कहा कि आरोपी 25 साल के हरप्रीत सिंह ( Harpreet singh ) का होशियारपुर के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था।
होशियारपुर के एसएसपी गौरव गर्ग ने मीडिया बात करते हुए कहा कि वह अस्पताल के शौचालय से भागने में सफल रहा। पुलिस का कहना है कि शौचालय जाने की बात कहने पर उसकी हथकड़ी हटा दी गई थी। लेकिन, मौका पाकर आरोपी हरप्रीत सिंह फरार हो गया। वहीं, उसके फरार होने के बाद पूरे क्षेत्र की पुलिस अलर्ट पर है। लापरवाही के लिए चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।
गौरतलब है कि हरप्रीत को 9 दिसंबर को खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के उग्रवादी हरभजन सिंह के बेटे जगतार सिंह के साथ टांडा शहर से गिरफ्तार किया गया था। उसे 31 दिसंबर को बांह पर आई चोट के कारण सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हरप्रीत और जग्गा ने कथित तौर पर ट्रेनिंग सेंटर से दो इंसास असॉल्ट राइफल, तीन मैगजीन और 20 कारतूस चुराए थे। वहीं, जग्गा फिलहाल होशियारपुर की सेंट्रल जेल में बंद है।

ट्रेंडिंग वीडियो