scriptमहिला का आरोप, पति के सामने मंत्री के बेटे ने कार में खींचा | Andhra : Case filed against minister's son for misbehaving with woman | Patrika News

महिला का आरोप, पति के सामने मंत्री के बेटे ने कार में खींचा

Published: Mar 06, 2016 01:15:00 pm

इससे पहले, बंजारा हिल्स पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 41ए के तहत उन्हें नोटिस जारी किया था

Girl rape

Girl rape

हैदराबाद। बंजारा हिल्स इलाके में गुरुवार को एक युवक ने अपनी कार से 20 वर्षीय शिक्षिका का पीछा किया, अश्लील टिप्पणी की और उसे जबरन उठाने की कोशिश की। महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने वहां जुटकर आरोपियों की पिटाई कर दी। हालांकि इस सारे घटनाक्रम में युवक मौके से भागने में कामयाब रहा। बाद में मालूम चला कि युवक आंध्र प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री रवेला किशोर बाबू का बेटा सुशील है। पुलिस ने सुशील और उसके ड्राइवर एम रमेश पर शनिवार को मामला दर्ज कर लिया।

क्या है महिला का आरोप?
पीड़िता का कहना है कि उन्होंने उसे अपने कार में खींचने की कोशिश की लेकिन वह किसी तरह बचकर भागने में कामयाब रही। उसने कहा मुझे सिर्फ इंसाफ चाहिए, अगर किसी ने गलत किया है तो उसे इसकी सजा मिलनी चाहिए। महिला का पति और वहां से गुजरने वाले कुछ लोग वाकए के चश्मदीद हैं। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि बंजारा हिल्स इलाके में एक कार ने उसका पीछा किया और किसी ने उसे कार के अंदर आने के लिए कहा। पीड़िता के मुताबिक जब वह वहां से भागने लगी तो ड्राइवर की सीट पर बैठे शख्स ने उसे कार में खींचने की कोशिश की।

चेहरा तो याद नहीं पर हाथ पर टैटू बना था-
महिला का कहना है कि वह शख्स का चेहरा नहीं देख पाई, पर उसे इतना याद है कि उसके हाथ पर टैटू बना था। महिला और उसके पति को मालूम नहीं था कि कार में कौन था लेकिन बाद में पता चला कि वह मंत्री का बेटा था। एक स्थानीय शख्स ने बताया, दोनों आदमी नशे में चूर थे। वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे। उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया लेकिन शिकायत सिर्फ ड्राइवर अप्पा के खिलाफ दर्ज हई। मंत्री की पत्नी अपने बेटे को दूसरे कार में लेकर चली गईं।

मंत्री के बेटे ने फेसबुक पर दी सफाई-
सुशील ने अपने फेसबुक पोस्ट में दावा किया है कि उसने एक पिल्ले को बचाने के लिए रास्ते में कार रोकी थी और महिला उसे गालियां देने लगी। सुशील के मुताबिक उसने मौके का दुरुपयोग किया और भीड़ को गुमराह किया। वहीं मंत्री रावेला ने कहा कि वे मामले में दखल नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार संविधान और कानून की इज्जत करता है। पुलिस जांच से ही पता चला कि ऐसा अपराध हुआ या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो