scriptहैवानियत: छेड़छाड़ कर नाबालिग पर चढ़ाई बाईक, मौत | Animalism: Anti social elements crush minor girl under bike wheel | Patrika News

हैवानियत: छेड़छाड़ कर नाबालिग पर चढ़ाई बाईक, मौत

Published: Oct 27, 2016 04:15:00 pm

बदमाशों ने पहले तो लड़की का दुपट्टा खींचा,जब वह गिर पड़ी तो करीब 100 मीटर तक उसे सड़क पर घसीटा

minor girl murder

minor girl murder

पटना। बिहार के कैमूर जिले में छेड़छाड़ के शिकार एक नाबालिग छात्रा की मौत होने का मामला सामने आया है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने छात्रा का शव मुख्य सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। मृतका के पिता की एफआईआर पर पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए दो टीमों का गठन किया है।

जानकारी के मुताबिक मोटरसाईकिल सवार तीन लोगों ने 10वीं क्लास में पढऩे वाली 15 साल की छात्रा से छेडख़ानी की थी। बदमाशों ने पहले तो लड़की का दुपट्टा खींचा और जब वह गिर पड़ी तो करीब 100 मीटर तक उसे सड़क पर घसीटा। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो बाद में लड़की पर बाइक ही चढ़ा दी। इससे मौके पर ही लड़की की मौत हो गई। कैमूर जिले के करजौन गांव के पास हुई इस घटना में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने बताया कि छात्रा फकराबाद की रहने वाली थी 10वीं क्लास में पढ़ती थी। मंगलवार सुबह छात्रा अपने दोस्तों के साथ परीक्षा देने जा रही थी। तभी बाइक सवार तीन बदमाश आए और उन्होंने लड़की का दुपट्टा खींचने की कोशिश की। दुपट्टा लड़की के गले में था जिस कारण उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गई। इसके बाद लड़की लगभग 100 मीटर तक बाइक के साथ ही सड़क पर खिंची चली गई। लेकिन इतने से भी उन बदमाशों का मन नहीं भरा तो उन्होंने अपनी बाइक ही लड़की पर चढ़ा दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि संतुलन खो देने के कारण बाइक सवार भी एक गड्ढे में गिर गए थे। बाइक वहीं छोड़कर तीनों तुरंत वहां से फरार हो गए।

लड़की के दोस्तों की चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव वाले तुरंत घटनास्थल पर जमा हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने लड़की के शव को मुख्य सड़क पर रखकर जाम लगाया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

लोगों ने आरोपियों की मोटरसाइकिल को भी आग लगाने की भी कोशिश की। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकल ब्रजेश गुप्ता के नाम पर रजिस्टर है। मृत लड़की के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो