scriptकोलकाता में छापे के दौरान जुआ खेलते पकड़े गए अर्सलान मालिक और 13 अन्य | Arslan owner and 13 others arrested for gambling during raids in Kolkata | Patrika News

कोलकाता में छापे के दौरान जुआ खेलते पकड़े गए अर्सलान मालिक और 13 अन्य

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2019 10:46:42 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

छापेमारी के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने कई क्लबों में की थी छापेमारी
पकड़े गए लोगों से नकदी भी बरामद

gambling.jpg
लोकप्रिय बिरयानी रेस्तरां चेन अर्सलान के मालिक अख्तर परवेज और 13 अन्य लोगों को कथित तौर पर शहर के दो क्लबों में जुआ खेलने (पोकर) के दौरान गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।
कोलकाता पुलिस के जासूसी विभाग के एंटी राउडी सेक्श्न के अधिकारियों ने शहर के विभिन्न जगहों पर एक साथ शनिवार की रात क्लबों में छापेमारी की। पुलिस अधिकारी के अनुसार- छापेमारी के दौरान परवेज सहित 14 लोगों को दो क्लबों से गिरफ्तार किया गया।
दिल्ली: बढ़ रहे अपराधों पर लगाम लगाने को ट्रैफिक पुलिस की योजना, सशस्त्र जोनल ऑफिसर्स तैनात होंगे

परवेज (57) मध्य कोलकाता के सैयद आमिर अली एवेन्यू में रहने वाला है। उसे छह अन्य लोगों के साथ दक्षिण कोलकाता के कैमेक स्ट्रीट के फ्रेंड्स क्लब से गिरफ्तार किया गया। कैमेक स्ट्रीट, शेक्सपीयर सरानी पुलिस थाने के तहत आती है। उसके पास से 94,300 रुपए जब्त किए गए।
शहर के दक्षिणी हिस्से के एजेसी बोस रोड के लियो क्लब से सात अन्य को गिरफ्तार किया गया। यह क्षेत्र बेनियापुकूर पुलिस थाने के तहत आता है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा के अुनसार- उनसे 90,000 नकद, कई पोकर पासे व ताश के पत्ते जब्त किए गए।
जम्मू-कश्मीर: गश्त के दौरान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से BSF का एक जवान लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार लोगों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामले दर्ज किए गए। इसके अलावा वेस्ट बंगाल गैंम्बलिंग व प्राइज कंपटीशन अधिनियम के तहत भी मामले दर्ज किए गए। बता दें, भारत में पोकर प्रतिबंधित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो