script500 रुपए के लिए दोस्त का सिर कर दिया कलम, फिर लेकर पहुंचा थाने | Assam man beheads villager, walks into police station with severed head | Patrika News

500 रुपए के लिए दोस्त का सिर कर दिया कलम, फिर लेकर पहुंचा थाने

locationनई दिल्लीPublished: Aug 16, 2022 08:02:18 pm

Submitted by:

Archana Keshri

रंगापाड़ा थाने में एक शख्स ने महज 500 रुपये के लिए बीती रात एक व्यक्ति की हत्या कर उसका कटा हुआ सिर अपने हाथ में लेकर पहुंचा। सिर से टपकटे खून को देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस ने कटे हुए सिर को कब्जे में लेकर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

Assam man beheads villager, walks into police station with severed head

Assam man beheads villager, walks into police station with severed head

असम से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने 500 रुपए के लिए अपने दोस्त का सिर कलम कर दिया। इसके बाद वह सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया। यह घटना शोणितपुर जिला के रंगापारा में घटी है। यहां एक व्यक्ति मंगलवार की सुबह रंगपाड़ा पुलिस स्टेशन में एक कटे हुए सिर और एक छुरे के साथ पहुंचा। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आरोपी के हाथ में कटा सिर और छुरी देखकर पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी भी हैरान हैं।

आरोपी ने घटना को देर रात अंजाम दिया और सुबह आत्मसमर्पण करने के लिए सुबह थाने पहुंचा था। घटना मंगलवार तड़के करीब 1.30 बजे की बताई जा रही है। आरोपी की पहचान टुनीराम माद्री के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है। वहीं मृतक की पहचान 55 वर्षीय ब्रइन हेमरम के रूप में हुई। ये दोनों दोस्त थे और दोनों दयालपुर गांव के निवासी थे।
 


पुलिस ने बताया, हेमरम ने माद्री से 500 रुपए उधार मांगे थे, मगर माद्री ने इनकार कर दिया। अपमानित महसूस करते हुए हेमरम ने माद्री को धमकी दे डाली। धमकी सुनकर माद्री को गुस्सा आ गया और उसने हेमरम का सिर काट दिया। माद्री इसके बाद कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया। आनन-फानन में पुलिस ने कटे हुए सिर को कब्जे में लेकर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए तेजपुर मेडिकल कालेज भेज दिया है और आगे की कार्यवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें

पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर 12 किलोमीटर तक सड़कों पर घूमता रहा शख्स, वायरल हुई वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो