scriptअसमः चलती ट्रेन में छात्रा की हत्या मामले में पुलिस ने जारी किया संदिग्ध का स्कैच | assam police release sketch suspected student body found in trian | Patrika News

असमः चलती ट्रेन में छात्रा की हत्या मामले में पुलिस ने जारी किया संदिग्ध का स्कैच

locationनई दिल्लीPublished: Jul 12, 2018 03:13:23 pm

असम में चलती ट्रेन से छात्रा को फेंकने के मामले में पुलिस ने जारी किया संदिग्ध का स्कैच, मामले में जल्द हो सकती है बड़ी कार्रवाई

assam

असमः चलती ट्रेन में छात्रा की हत्या मामले में पुलिस ने जारी किया संदिग्ध का स्कैच

नई दिल्ली। असम के शिवसागर में ट्रेन से 21 वर्ष की एक छात्रा की हत्या मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध का स्कैच जारी किया है। दरअसल पुलिस को संदेह है कि इसी व्यक्ति ने छात्रा की हत्या की है। बिहार की एक छात्रा के साथ चलती ट्रेन में रेप और हत्या का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ यह वारदात असम में हुआ है। बताया जाता है कि कामख्या एक्सप्रेस में छात्रा के साथ रेप किया और उसका गला काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। छात्रा की लाश कामख्या एक्सप्रेश ट्रेन के टॉयलेट से बरामद किया गया है।जबकि दूसरा शव शिवसागर जिले के सिमलुगुरि स्टेशन पर मंगलवार सुबह साढ़े नौ जबे मिला था। राधा की गमछा से गला दबाकर हत्या की गई थी।
बुराड़ी केसः इस वजह से अटकी है नारायणीदेवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, आते ही मच सकती है खलबली
पुलिस के मुताबिक छात्रा के शरीर पर जख्म के निशान हैं। आशंका जतायी जा रही है कि किसी अज्ञात अपराधी ने उसके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। साथ ही छात्रा के साथ रेप होने की बात भी कही जा रही है। हालांकि पुलिस ज्यादा कुछ बोलने से इनकार कर रही है। असम के कृषि विश्वविद्यालय में पढ़ रही 21 साल की छात्रा की लाश न्यू तिनसुकिया-रंगिया एक्सप्रेस के उस कंपार्टमेंट के टॉयलेट से मिली, जो ट्रेन में खासतौर पर दिव्यांगों के लिए लगाया गया था।

20 मिनट पहले ही पकड़ी थी ट्रेन
आपको जानकर हैरानी होगी कि छात्रा ने सिर्फ बीस मिनट पहले ही शिवासागर स्टेशन से ट्रेन पकड़ी थी, वो गोलाघाट जा रही थी। मृतका की मां ने बताया कि लड़की के पास दस हजार रुपए थे और वो नया मोबाइल खरीदने जा रही थी। खून से सने लड़की के अर्धनग्न शव को देखकर संदेह जताया जा रहा है कि उसके साथ चलती रेलगाड़ी में पहले दुष्कर्म किया गया और बाद में उसकी हत्या की गई।
दाती महाराज रेप केस में हाईकोर्ट का निर्देश, पीड़ित लड़की को ही बनाया जाए पक्ष
24 घंटे में मिले दो महिलाओं के शव
असम में 24 घंटे में दो महिलाओं के शव ट्रेन में मिले हैं। मंगलवार को राधा का शव मिलने के बाद बुधवार को डिबरुगढ़ की 48 साल की लालिमा देवी का शव अवध-असम एक्सप्रेस की टॉयलेट में मिला था। महिला का शव जोरहाट जिले के मरियानी स्टेशन पर दोपहर ढाई बजे मिला। लालिमा की भी गमछे से ही गला दबाकर हत्या की गई है। दोनों ही शवों के गलों में असम का पारंपरिक गमछा लिपटा मिला है। पुलिस इस बात की भी जांच में जुटी है कि दोनों केसों में कोई कनेक्शन तो नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो