ज्योतिषी की भविष्यवाणी के बाद बहू के पेट पर ससुराल वालों ने फेंका तेजाब

ज्योतिषी की भविष्यवाणी के बाद बहू के पेट पर ससुराल वालों ने फेंका तेजाब
girija

एक गर्भवती महिला के ऊपर आंध्रप्रदेश के नेल्लोर में उसके ससुराल वालों ने तेजाब फेंक दिया।

नेल्लोर, आंध्र प्रदेश। एक गर्भवती महिला के ऊपर आंध्रप्रदेश के नेल्लोर में उसके ससुराल वालों ने तेजाब फेंक दिया। तेजाब की वजह से गर्भवती की जगह-जगह से झुलस गई है। गर्भवती महिला गिरिजा को पिछले महीने उसके ससुराल वाले एक ज्योतिषी के पास लेकर गए थे।

एक महीने पहले ज्योतिषी ने की थी भविष्यवाणी
वहां पर ज्योतिषी ने गिरिजा के गर्भ में लड़की होने की बात कही। 27 साल की गिरिजा के पहले से ही एक डेढ़ साल की बेटी है। पुलिस ने बताया कि ज्योतिषी की इस भविष्यवाणी के बाद गिरिजा की सास और उसकी ननद ने उसे जान से मारने का मन बना लिया। गर्भवती गिरिजा को जान से मारने के लिए 19 अगस्त को उसके पेट पर तेजाब फेंक दिया। गिरिजा का पेट करीब 30 प्रतिशत तक जल गया। अभी ये ठीक होना बाकी है।

पड़ोसियों ने निकाला गिरिजा को घर से
तेजाब से झुलसी गर्भवती महिला को कुछ पड़ोसियों ने घर से निकाला और उसे अस्पताल लेकर गए। अभी डॉक्टरों को ये पता नहीं चला है कि गिरिजा पर किस तरह का तेजाब डाला गया है। अभी इसकी जांच की जा रही है। सुप्रीम कोर्ट ने खुले हुए तेजाब के बेचने पर रोक लगा रखी है उसके बावजूद भी देशभर में ये खुलेआम बिक रहा है। ये मामला पुलिस के संज्ञान में 26 अगस्त को आया।

ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
पुलिस ने महिला के ससुराल वालों के खिलाफ हत्या की कोशिश का आरोप लगाया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम इस कैमिकल का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। इस कैमिकल में तेजाब के साथ ही केरोसिन भी मिलाया गया था। ये पदार्थ हमें गिरिजा के ससुराल वालों के पास से मिला है। नेल्लोर में लड़की और लड़कों के लिंगानुपात में बड़ा अंतर है। यहां 1000 लड़कों की तुलना में लड़कियां 939 लड़किया हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned