scriptदिल्लीः सांसद हंसराज हंस पर जानलेवा हमला, दफ्तर के बाहर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां | Attack on BJP MP hansraj hans in delhi office | Patrika News

दिल्लीः सांसद हंसराज हंस पर जानलेवा हमला, दफ्तर के बाहर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2019 09:09:14 am

राजधानी में बीजेपी सांसद पर जानलेवा हमला
दफ्तर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोलियां
सफेद पोषाक में कार में सवार होकर आए थे हमलावर

090.jpg
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बीजेपी सांसद हंसराज हंस पर जानलेवा हमला हुआ है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर ताबतोड़ फायरिंग की गई है। ये फायरिंग कार में सवार हमलावरों ने की है।
खास बात यह है कि फायरिंग के बाद ये कार सवार तुरंत फरार हो गए। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में सांसद हंसराज हंस पूरी तरह सुरक्षित। हमलावर कौन थे, उन्होंने हमला क्यों किया इसकी जानकारी अभी नहीं लगी है। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम ने हर किसी को सकते में डाल दिया है।
महाराष्ट्र में अब बनने जा रही है सरकार, शिवसेना के लिए बीजेपी ने कर दिया…अब शिवसेना ने मांगा

राजधानी दिल्ली में अब नेता ही सुरक्षित नहीं है तो भला आम आदमी की क्या बिसात है। जी हां दिल्ली में सोमवार को दिन दहाड़े बीजेपी सांसद हंसराज हंस के दफ्तर पर हमला हो गया। ये हमला कार में सवार लोगों ने किया।
बंद था हंसराज हंस का दफ्तर
हालांकि उस वक्त दफ्तर बंद था। सांसद के दफ्तर के बाहर गोलियां चलाए जाने के बाद पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक हमलावर केसरी कपड़े पहनकर आए थे।
जिन्होंने पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हंस राज हंस के ऑफिस में फायरिंग की है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर सफेद कार में आए थे।
इसके बाद ऑफिस के बाहर उनकी तरफ से हवाई फायरिंग की गई। फायरिंग करने के चंद मिनटों के बाद वहां से कार लेकर फरार हो गए।

दूसरी तरफ फायरिंग मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जिस समय गोलियां चलायी गईं थी उस समय कार्यालय बंद था।
हंसराज हंस भी वहां पर मौजूद नहीं थे। पुलिस फायरिंग के कारणों को लेकर जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो