scriptसास, साली और पत्नी को मार डालने वाले बदमाश पर हमला, जमानत पर था बाहर | Attack on crook who killed mother-in-law, sister-in-law and wife | Patrika News

सास, साली और पत्नी को मार डालने वाले बदमाश पर हमला, जमानत पर था बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2019 10:47:17 pm

Submitted by:

Shivani Singh

सिपाही का शराब पिलाकर हुआ था फरार
बदमाश पर तीन हमलावरों ने बरसाई गोलियां
हमलावरों को दबोचने के लिए छापेमारी

pistel_attack.jpg
सिपाही को शराब पिलाकर यूपी पुलिस की कस्टडी से फरार होने वाले हरियाणा के कुख्यात बदमाश पर घर के भीतर ही गोलियां बरसाई गईं, फिर भी वह बच गया और अस्पताल में घायलावस्था में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है। बदमाश का नाम अशोक राठी है, और यह घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे गुरुग्राम जिले के अलीपुर गांव में घटी।
जावड़ेकर का केजरीवाल पर हमला, कहा-चौकीदार चोर है नारे का समर्थन के लिए मांगे माफी

जमानत पर बाहर था बदमाश

गुरुग्राम पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार- “अशोक राठी इन दिनों जेल से जमानत पर बाहर आया हुआ था। उसके ऊपर जिन तीन बदमाशों ने गोलियां बरसाईं उनमें से एक हमलावर की पहचान हो गई है।”
सिपाही को शराब पिलाकर हुआ था फरार

अशोक राठी यूपी पुलिस का मुजरिम है। कथित तौर पर 24 मार्च, 2014 को अशोक राठी यूपी पुलिस के सिपाही को होटल (गुरुग्राम) में शराब पिलाने के बाद फरार हो गया था। उसने दो सितंबर, 2016 को भाड़े के हत्यारों से पत्नी की भी हत्या करवा दी थी। जबकि सन 2011 में उस पर सास और साली की हत्या करवाने का भी आरोप है। अशोक 17 जुलाई, 2019 को जेल से जमानत पर बाहर आया था।
हाथों में तलवार लेकर डांस करती नजर आईं स्मृति ईरानी, वायरल हुआ Video

हमलावरों की तलाश में छापेमारी

जांच में जुटी गुरुग्राम पुलिस को आशंका है कि अशोक राठी पर हमला गैंगवार का नतीजा हो सकता है। हमलावरों की तलाश में हरियाणा और दिल्ली में छापेमारी जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो