सास, साली और पत्नी को मार डालने वाले बदमाश पर हमला, जमानत पर था बाहर

  • सिपाही का शराब पिलाकर हुआ था फरार
  • बदमाश पर तीन हमलावरों ने बरसाई गोलियां
  • हमलावरों को दबोचने के लिए छापेमारी

Shiwani Singh

November, 1610:47 PM

सिपाही को शराब पिलाकर यूपी पुलिस की कस्टडी से फरार होने वाले हरियाणा के कुख्यात बदमाश पर घर के भीतर ही गोलियां बरसाई गईं, फिर भी वह बच गया और अस्पताल में घायलावस्था में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है। बदमाश का नाम अशोक राठी है, और यह घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे गुरुग्राम जिले के अलीपुर गांव में घटी।

जावड़ेकर का केजरीवाल पर हमला, कहा-चौकीदार चोर है नारे का समर्थन के लिए मांगे माफी

जमानत पर बाहर था बदमाश

गुरुग्राम पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार- "अशोक राठी इन दिनों जेल से जमानत पर बाहर आया हुआ था। उसके ऊपर जिन तीन बदमाशों ने गोलियां बरसाईं उनमें से एक हमलावर की पहचान हो गई है।"

सिपाही को शराब पिलाकर हुआ था फरार

अशोक राठी यूपी पुलिस का मुजरिम है। कथित तौर पर 24 मार्च, 2014 को अशोक राठी यूपी पुलिस के सिपाही को होटल (गुरुग्राम) में शराब पिलाने के बाद फरार हो गया था। उसने दो सितंबर, 2016 को भाड़े के हत्यारों से पत्नी की भी हत्या करवा दी थी। जबकि सन 2011 में उस पर सास और साली की हत्या करवाने का भी आरोप है। अशोक 17 जुलाई, 2019 को जेल से जमानत पर बाहर आया था।

हाथों में तलवार लेकर डांस करती नजर आईं स्मृति ईरानी, वायरल हुआ Video

हमलावरों की तलाश में छापेमारी

जांच में जुटी गुरुग्राम पुलिस को आशंका है कि अशोक राठी पर हमला गैंगवार का नतीजा हो सकता है। हमलावरों की तलाश में हरियाणा और दिल्ली में छापेमारी जारी है।

Show More
Shivani Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned