scriptपशु आहार से भरा ट्रक पिस्टल की नोंक पर लूटने का प्रयास, पुलिस ने दबोचे दो आरोपी, दो भागने में कामयाब | Attempt to rob a truck loaded with animal feed at gunpoint on the mega highway, police arrested two accused | Patrika News
क्राइम

पशु आहार से भरा ट्रक पिस्टल की नोंक पर लूटने का प्रयास, पुलिस ने दबोचे दो आरोपी, दो भागने में कामयाब

बदमाशों ने ट्रक के आगे मोटरसाइकिलें लगा ट्रक रूकवाया तथा चालक की कनपटी पर लोडेड पिस्टल तान ट्रक लूट ले जाने की फिराक में थे, तब तक सड़क के बीचोंबीच खड़े ट्रक को देख राह चलते बाेलेरो में सवार कुछ लोग मौके पर रूके तो दो बदमाश मोटरसाइकिल लेकर भाग गए तथा दो बदमाशों को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ लिया।

बाड़मेरMay 31, 2024 / 10:28 pm

Mahendra Trivedi

robbery at highway

पुलिस ने मौके पर पहुंच दो बदमाशों को दस्तयाब कर उनके कब्जे एक मोटरसाइकिल व एक पिस्टल बरामद की

फलोदी-रामजी का गोल मेगा हाइवे पर जसोल थाना क्षेत्र के असाडा गांव की सरहद में दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर पशु आहार से भरे एक ट्रक को लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने ट्रक के आगे मोटरसाइकिलें लगा ट्रक रूकवाया तथा चालक की कनपटी पर लोडेड पिस्टल तान ट्रक लूट ले जाने की फिराक में थे, तब तक सड़क के बीचोंबीच खड़े ट्रक को देख राह चलते बाेलेरो में सवार कुछ लोग मौके पर रूके तो दो बदमाश मोटरसाइकिल लेकर भाग गए तथा दो बदमाशों को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद जसोल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच दो बदमाशों को दस्तयाब कर उनके कब्जे एक मोटरसाइकिल व एक पिस्टल बरामद की है। ट्रक चालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ट्रक चालक की कनपटी पर पिस्टल तान दी

पुलिस के अनुसार असाडा गांव की सरहद में गुरूवार शाम करीब 7.30 बजे सांचोर जिले के बेडि़या गांव निवासी ट्रक चालक नारणाराम के ट्रक को दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने हाइवे के बीचों-बीच रूकवाया तथा बदमाश ट्रक में चढने लगे तो चालक चिल्लाया तो बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्टल तान दी। इसके बाद बदमाशों ने ट्रक चालक ने जान से मारने की धमकी देते हुए नकद रूपए व पशु आहार दाले से भरा ट्रक को जबरन लूटने लगे, इसी दौरान पीछे से आई एक बोलेरो गाड़ी में सवार लोगों ने सड़क के बीचोंबीच ट्रक को खड़े देख मौके पर रूके तो दो बदमाश मौके से मोटरसाइकिल लेकर भाग गए तथा दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया।

एक पिस्टल व एक मोटरसाइकिल बरामद

सूचना पर जसोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौके से बदमाश भूपेन्द्रसिंह पुत्र गोपालसिंह निवासी जसवन्तपुरा जैमला पुलिस थाना सांकड़ा व गणपतसिंह पुत्र हीरसिंह निवासी जागसा पुलिस थाना जसोल को दस्तयाब कर उनके कब्जे से एक पिस्टल व एक मोटरसाइकिल बरामद कर जब्त की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। आरोपी भूपेन्द्रसिंह के खिलाफ पूर्व में लूट, मारपीट के मामले दर्ज है। बालेसर व शेरगढ़ थाने में दर्ज मामलों में वांछित भी है।

स्पीड ब्रेकर पर बनाते निशाना

बदमाश पर व्यस्ततम स्थानों या फिर मोड़ में बने स्पीड ब्रेकर के पास खड़े रहकर अकेले चालक व ट्रक में भरे माल के बारे में पता करके ट्रक को निशाना बनाते थे। वहां से ट्रक को निशाना बनाने के बाद लगातार ट्रक के आगे पीछे चलने के बाद सुनसान जगह आने पर ट्रकों को रूकवा वारदात को अंजाम देते थे। वारदात के लिए शाम का वक्त इसलिए तय करते थे कि उस वक्त हल्का सा अंधेरा होने पर किसी गाड़ी के खड़ी होने पर कोई शक भी नहीं करते है।

Hindi News/ Crime / पशु आहार से भरा ट्रक पिस्टल की नोंक पर लूटने का प्रयास, पुलिस ने दबोचे दो आरोपी, दो भागने में कामयाब

ट्रेंडिंग वीडियो