दिल्ली: रेड लाइट जंप करने पर ऑटो ड्राइवर का कटा चालान, परिवार संग सड़क पर बैठकर लगाया जाम

दिल्ली: रेड लाइट जंप करने पर ऑटो ड्राइवर का कटा चालान, परिवार संग सड़क पर बैठकर लगाया जाम

Shiwani Singh | Updated: 08 Oct 2019, 01:17:10 PM (IST) क्राइम

  • दिल्ली के द्वारका सेक्टर-1 से सामने आया चालान का नया मामला
  • रेड लाइट पर गाड़ी चलाने पर ऑटो ड्राइवर का कटा चालान

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका में चालान का एक नया मामला सामने आया। यहां एक ऑटो ड्राइवर ने रेड लाइट जंप कर दी, जिसके बाद ट्राफिक पुलिस ने उसका चालान काट दिया। चालान कटने से नाराज ऑटो चालक और उसका पूरा परिवार सड़क पर बैठ गया। जिससे ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस को जबरन उन्हें उठाकर वहां से हटाना पड़ा।

यह भी पढ़ें-तरनतारन बम ब्लास्ट मामले में बड़ा खुलासा- आतंकियों के निशाने पर थे SAD नेता सुखबीर सिंह बादल

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला द्वारका सेक्टर-1 रोड का है। जाम लगाने वाले ऑटो ड्राइवर का नाम मनीष तिवारी है। मनीष के मुताबिक 2 अक्टूबर को ट्रैफिक पुलिस ने उनका चालान किया था। ट्रैफिक पुलिस ने चालान की वजह रेट लाइट जंप करना बताया था।

ऑटो ड्राइवर ने बताया कि उन्होंने उस समय चालान नहीं लिया और इसकी शिकायत करने नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंच गए। मनीष का आरोप है कि उन्हें ट्रैफिकपुलिस ने थप्पड़ भी मारा है। पुलिस में शिकायत करने के बाद वह अपने परिवार के साथ घर चले गए थे।

गाड़ी के सारे डॉक्युमेंट ट्रैफिक पुलिस के पास जमा होने की वजह से वह कई दिनों से गाड़ी नहीं चला रहा थे। लेकिन रविवार की सुबह मनीश अपनी पत्नी और दोनों बेटे के साथ सड़क पर बैठ गए। वे सड़क पर ऐसे बैठे की वहां जाम लग गया। हालात बिगड़ता देख मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने परिवार को बहुत समझाने की कोशिश कि लेकिन वे नहीं माने। मनीष लगातार कहते रहे कि जब वे ट्राफिक लाइट पार कर रहे थे, तब सात सेकंड बाकी थे। लेकिन पुलिस ने बेमतलब का उनका चालान काटा।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र: आपसी रंजिश में बीजेपी नेता सहित परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या, 3 गिरफ्तार, शहर में

पुलिस अधिकारियों ने परिवार को थाने चलने को कहा। लेकिन तब भी परिवार सड़क से नहीं हटा। पुलिस ने जैसे-तैसे पूरे परिवार को सड़क से हाटने की कोशिश की। लेकिन गुस्साए ड्राइवर ने सड़क पर ही गाड़ी के आगे आकर जान देने की बात कही। पुलिस की कोशिश के करीब आधे घंटे बाद हालाक काबू में आए। वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि चालान कोर्ट से हो रहे हैं। पीड़ित अपनी बात कोर्ट में जाकर रख सकते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned