scriptप्रसाद के नाम पर गाली देने वाला बाबा गिरफ्तार, भक्तों के सामने करता था माइकल जैक्सन जैसा डांस | baba Shrikrishna Patil arrested in Pune | Patrika News

प्रसाद के नाम पर गाली देने वाला बाबा गिरफ्तार, भक्तों के सामने करता था माइकल जैक्सन जैसा डांस

Published: Sep 21, 2017 10:40:58 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

पुणे में पुलिस ने श्रीकृष्ण पाटील नाम के एक ढोंगी बाबा को गिरफ्तार किया है।

baba Shrikrishna Patil
पुणे। बाबा राम रहीम के गिरफ्तार होने के बाद देशभर में कई बाबाओं के कारनामे सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र के रत्नागिरी में ऐसे ही एक ढोंगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह बाबा महिलाओं को अपने दरबार में खुलेआम गंदी-गंदी गालियां देता है। पाटील बाबा के नाम की पहचाना वाला यह बाबा खुद को स्वामी समर्थ महाराज का अवतार बताता है।
पुलिस में करता था ड्राइवर की नौकरी
जानकारी के मुताबिक श्रीकृष्ण पाटील नामक बाबा कुछ साल पहले महाराष्ट्र पुलिस में ड्राइवर की नौकरी करता था। उसने यह नौकरी छोड़ दी और बाबा बन गया। पिछले कुछ सालों से वह रत्नागिरी से 12 किलोमीटर दूर झरेवाडी में रहने लगा। इलाके के लोग उसे स्वामी समर्थ का अवतार मानने लगे थे। यह बाबा महिलाओं को अपने दरबार में बुलाता था और उन्हें गालियां देता था। वहीं कभी माइकल जैक्सन जैसा डांस भी करता था।
इस वजह से हुआ गिरफ्तार
कुछ दिन पहले इस ढोंगी बाबा ने उसके दरबार में एक महिला को गालियां दी। सबके सामने अपमानित होने से महिला सदमा सह नहीं पाई। उसने रत्नागिरी ग्रामीण पुलिस थाने में बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद बाबा की करतूतों के बारे में सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल होने लगी। वहीं उसका डांस करते हुए गालियां देते हुए वीडियो वायरल हुआ। महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने बाबा के खिलाफ आंदोलन किया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने बुधवार रात बाबा को गिरफ्तार किया। कुछ दिन पहले बाबा का एक युवती के साथ दरबार में डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।
अनुयायी गालियों को समझते हैं प्रसाद
यह बाबा अपने दरबार में हाफ पैंट और बनियान पहनकर आता है। वह दरबार में आते ही नाचने लगता है। वह अपने अनुयायियों को गालियां देता है। अनुयायी इसे बाबा द्वारा दिया गया प्रसाद मानते हैं। वहीं जब वह दरबार में आता है तो सबसे पहले महिलाओं को गालियां देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो