नग्न होकर यह युवक महिला को करता था वीडियो कॉल, फिर महिला ने..

नग्न होकर यह युवक महिला को करता था वीडियो कॉल, फिर महिला ने..

Prashant Kumar Jha | Publish: Oct, 13 2018 03:35:20 PM (IST) क्राइम

बताया गया कि कुछ दिन पहले युवक को सड़क पर एक फ़ोन मिला था । इस फोन का गलत इस्तेमाल कर रहा था।

मुंबई: एक महिला ने सनकी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। महिला का आरोप है कि युवक उसे नग्न हालत में फोन करता है। मना करने पर भी युवक बात नहीं मानता और वह लगातार फोन कर अश्लील बातें करता है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ताजा मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का है। मुंबई के अंधेरी इलाके के एक युवक ने एक महिला को बार- बार वीडियो कॉल कर उससे बातें करता था। लेकिन पूरी तरह से नग्न होकर उससे बातें करता । महिला के मना करने के बाद भी वह बात नहीं सुनता फिर परेशान महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की ।

सड़क पर मिला था युवक को फोन

जानकारी के मुताबिक अंधेरी में रहने वाला युवक की पहचान संजीत कुमार के रूप में हुई है। बताया गया कि कुछ दिन पहले संजीत को सड़क पर एक फ़ोन मिला था । उसने उस फोन से सिम कार्ड निकालकर फेंक दिया और अपनी सिम उस फोन में लगा दिया। और उसने एक एप फोन में डाउनलोड कर लिया। उस एप में अनजान लोगों के व्हॉट्सएप नंबर दिख रहे थे वह सभी नंबरो की डीपी देखने लगा और तभी एक नंबर पर उसे एक सुंदर महिला की तस्वीर दिखाई दी और उसकेबाद वह उसी नंबर पर व्हॉट्सएप मैसेज करने लगा इसके बाद उसने महिला को वीडियो कॉल कर दी। उसके बाद वह लगातार नंबर पर कॉल करने लगा और वह कॉल करते वक्त अपने सारे कपड़े उतार देता था और नग्न हो जाता था ।

पुलिस ने ऐसे किया आरोपी को गिरफ्तार

महिला कई बार उस युवक को समझाता रहा । लेकिन युवक जब भी फोन करता वह उसी हालात में आ जाता । एक दिन महिला ने परेशान होकर पुलिस में शिकायत की । पुलिस ने इस पड़ताल की उसके बाद एक पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned