हरियाणाः गुरुग्राम में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गौ तस्करों ने मारी गोली, हालत गंभीर

हरियाणाः गुरुग्राम में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गौ तस्करों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Dhiraj Kumar Sharma | Updated: 10 Oct 2019, 01:04:31 PM (IST) क्राइम

  • Haryana Assembly election 2019
  • गुरुग्राम में सरेआम बजरदंल कार्यकर्ता को मारी गोली
  • गौ तस्करों ने घटना को दिया अंजाम

नई दिल्ली। हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया गया है। इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। दरअसल हरियाणा की साइबर सिटी कही जाने वाले गुरुग्राम से बड़ी खबर सामे आई है।

यहां गौ तस्करों ने बजरंग दल के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी। खास बात यह है कि जिस कार्यकर्ता को गोली मारी गई है वह हरियाणा के गौ तस्करी के खिलाफ गठित की गई गौ टास्क फोर्स का सदस्य भी है।

चंद्रयान-2 चांद पर काली घनी रात के बाद आई रोशनी, इस हाल में हैं लैंडर विक्रम, महज 168 घंटे में होगा ये कमाल

इस खबर ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। चुनाव सिर पर हैं और इस तरह की वारदात सुरक्षा से लेकर कई व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े कर रही है।

गौ तस्करों की ओर से जैसे ही कार्यकर्ता को गोली मारी गई, उसके तुरंत बाद लोगों ने पीड़ित को करीबी मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल बजरंग दल के कार्यकर्ता मोनू मानेसर की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका ऑपरेशन भी किया गया, लेकिन चिकित्सकों की मानें तो बचने के आसार कम हैं।

घटना गुरुग्राम के सेक्टर 10 की है। दरअसल बजरंग दल का यह कार्यकर्ता गौ तस्करों का पीछा कर रहा था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned