scriptमैट्रिमोनियल साइट पर शुरू हुई लव स्टोरी, फिर घर बुलाकर किया गंदा काम, मुंह खोलने पर मिली जान से मारने की धमकी | bathinda Girl rape in ludhiana marriage marriage | Patrika News

मैट्रिमोनियल साइट पर शुरू हुई लव स्टोरी, फिर घर बुलाकर किया गंदा काम, मुंह खोलने पर मिली जान से मारने की धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2018 02:31:36 pm

Submitted by:

Prashant Jha

आरोपी ने लड़की को शादी करने से इनकार कर दिया। साथ ही आरोपी ने उसे धमकियां दी कि वह इस बारे में किसी को न बताए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

rape

मैट्रिमोनियल साइट पर शुरू हुई लव स्टोरी, फिर घर बुलाकर किया गंदा काम, मुंह खोलने पर मिली जान से मारने की धमकी

लुधियाना: बठिंडा के मोती नगर थाना क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर अश्लील वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। दरअसल युवक युवती की दोस्ती मेटरिमोनियल साइट के जरिए हुई। दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। बात दोनों परिवार के लोगों से मुलाकात और बातचीत तक पहुंच गई। बठिंडा की रहने वाली युवती को आरोपी युवक ने अपने परिजनों से बात कराई और आरोपी युवक ने युवती को लुधियाना अपने घर बुलाकर अपनी मां से मुलाकात कराई। इसी बीच मां किसी काम से घर से बाहर गई तो आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। कुछ दिन बाद आरोपी ने लड़की को शादी करने से इनकार कर दिया। साथ ही आरोपी ने उसे धमकियां दी कि वह इस बारे में किसी को न बताए। युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने थाना मोती नगर की पुलिस को इसकी शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर हीरा नगर के राजिंदर सिंह के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

10 जून का है मामला
पुलिस के मुताबिक पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक उसके परिजन उसकी शादी करने के लिए काफी समय से लड़के की तलाश में थे। उसने मेटरोमोनियल साइट पर युवकों की तस्वीर देखी तो आरोपी की फोटो उसे पसंद आई। दोनों की आपस में बात हुई तो दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया। काफी समय तक दोनों की बात हुई और दोनों ने परिजनों को बता दिया कि वह एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं। पीड़ित युवती के अनुसार आरोपी ने उसकी अपने परिजनों से बात भी कराई। दस जून को आरोपी ने उसे मिलने के लिए लुधियाना बुलाया। युवती परिजनों को बोल कर आरोपी युवक से लुधियाना मिलने आ गई। आरोपी और उसके परिजनों ने युवती को घर आने का शगुन भी दिया। इस दौरान आरोपी की मां किसी काम से बाहर चली गई तो पीछे से आरोपी युवक युवती के साथ घर पर ही था।
आरोपी ने मां के जाने के बाद युवती के साथ दुराचार किया और उसने शादी करने से इनकार कर दिया । हालांकि पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो