scriptट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने से मासूम की हुई मौत | Tractor-trolley overturned innocent death | Patrika News

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने से मासूम की हुई मौत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2017 12:40:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

निवाई. गांव हिगोनिया में मंगलवार शाम ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने से मासूम भतीजे की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक ताऊ घायल हो गया। दतवास सरपंच छोटूलाल मीणा ने बताया कि गांव का मोतीलाल गुर्जर ट्रैक्टर-ट्रॉली में गेहंू का चारा भरकर घर ला रहा था।

निवाई. गांव हिगोनिया में मंगलवार शाम ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने से मासूम भतीजे की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक ताऊ घायल हो गया। दतवास सरपंच छोटूलाल मीणा ने बताया कि गांव का मोतीलाल गुर्जर ट्रैक्टर-ट्रॉली में गेहंू का चारा भरकर घर ला रहा था। साथ में छोटे भाई मुकेश का आठ वर्षीय पुत्र अमीन भी बैठा था।
 रास्ते में बालाजी मंदिर के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इसके नीचे दबने से अमीन की मृत्यु हो गई। मोती लाल के भी हल्की चोट आई है। देर रात तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी। 
पिलर गिरने से एक की मौत

कृषि उपज मण्डी के पीछे निर्माणाधीन मंदिर में मंगलवार को पिलर गिरने से इसके नीचे दबने से एक जने की मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक शहर निवासी बाबूलाल (35) पुत्र सुवालाल धाकड़ है। वह खेड़ापति बालाजी मन्दिर में रामायण का पठन कर रहा था। इस बीच हवा के झोंके से निर्माणाधीन पिलर गिर गया। मन्दिर में काम रहे लोगों ने उसे चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो