scriptभागलपुर नीलम देवी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, SP बोले- आरोपी शकील से महिला के थे घनिष्ठ संबंध | Bhagalpur Neelam Devi Murder Case SP says close relationship between woman and accused | Patrika News

भागलपुर नीलम देवी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, SP बोले- आरोपी शकील से महिला के थे घनिष्ठ संबंध

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2022 01:02:29 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Bhagalpur Neelam Devi Murder Case: बिहार के भागलपुर में बीच सड़क महिला पर मुर्गा काटने वाले चाकू से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या किए जाने की घटना में एसपी ने प्रेस कॉफ्रेंस कर कई खुलासे किए। नीलम देवी मर्डर केस में भागलपुर एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि महिला और आरोपी में पहले से घनिष्ठ संबंध थे।
 

48.jpg

Bhagalpur Neelam Devi Murder Case SP says close relationship between woman and accused

Bhagalpur Neelam Devi Murder Case: बिहार के भागलपुर जिले से श्रद्धा मर्डर केस जैसी दरिंदगी से भरी एक घटना सोमवार को सामने आई थी। यहां बीच सड़क पर एक महिला पर मुर्गा काटने वाले चाकू से हमला किया गया। महिला के हाथ, पैर और स्तन काटकर उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप शकील मियां नामक शख्स पर लगा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद सांप्रदायिक माहौल बिगड़ने संबंधी बातें होने गई थी। कई तरह की अफवाह भी फैल रही थी। इस बीच आज यानि की मंगलवार को भागलपुर के एसपी स्वर्ण प्रभात ने प्रेस कॉफ्रेंस कर मामले में कई नए खुलासे किए। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि महिला और अभियुक्त में घनिष्ठ संबंध था, इसमें कुछ शरारती तत्व के द्वारा अफवाह फैलाई गई थी लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है।

 


भागलपुर एसपी ने बताया कि आगे की कार्रवाई जारी है। केस की गंभीरता को देखते हुए SDPO और बाकी अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है। मामले से संबंधित अन्य जानकारी प्राप्त की जा रही है। एसपी ने बताया कि कल पीरपैंती थाना अंतर्गत एक महिला की हत्या हुई थी। जांच में पता चला कि मृतका, अभियुक्त दोनों के खेत पास में हैं। दोनों में घनिष्ठ संबंध थे, मृतका ने अपनी लड़की की शादी में अभियुक्त से कुछ पैसे उधार लिए थे। अभियुक्त पैसे लौटाने के लिए दबाव बना रहा था।



एसपी ने बताया कि दोनों पक्षों में कुछ दिन पहले विवाद हुआ। कल अभियुक्त ने मृतका पर धारदार हथियार से हमला किया जिससे वे गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गई और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। परिजनों के बयान पर दोनों अभियुक्त भाइयों पर केस दर्ज़ किया गया है। आरोपी शकील और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1600006907191705601?ref_src=twsrc%5Etfw


घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार पीरपैंती थाना क्षेत्र के सिंघिया पुल के पास नीलम देवी पर पहले से घात लगाए बदमाश ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले से महिला अचानक गिर गई और उसके बाद उसके हाथ, पैर काट डाले। मृतक के पति का आरोप है कि उसके स्तन तक पर वार किया गया। आरोपी शकील मियां को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें – मुर्गा काटने वाले चाकू से बीच सड़क पर महिला के हाथ, पैर और स्तन काटे, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो