scriptफोन पर दोस्ती के बाद युवक ने महिला को किया अगवा, डेढ़ महीने तक इंजेक्शन देकर दोस्तों के साथ करते रहे गैंगरेप | bhiwani women kidnap and gangraped by phono friends updates | Patrika News

फोन पर दोस्ती के बाद युवक ने महिला को किया अगवा, डेढ़ महीने तक इंजेक्शन देकर दोस्तों के साथ करते रहे गैंगरेप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 05, 2018 03:18:29 pm

Submitted by:

Prashant Jha

19 जुलाई को पीड़िता ने अपने पति के मामा को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद 21 जुलाई को पीड़ित परिवार ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई।

gangrape

फोन पर दोस्ती के बाद युवक ने महिला को किया अगवा, डेढ़ महीने तक नशीली इंजेक्शन देकर करते रहे गैंगरेप

भिवानी: हरियाणा की महिला को अपहरण कर नशीली इंजेक्शन देकर गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला को डेढ़ महीने तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के चंगुल से महिला को मुक्त करा लिया है । हालांकि आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मथुरा में महिला के साथ किया गया सामूहिक दुष्कर्म

दरअसल सदर थाने क्षेत्र के तहत एक गांव की महिला और वीरेंद्र नाम के युवक के बीच पिछले कुछ महीनों से बातचीत हो रही थी। जून में महिला की तबीयत खराब हो गई। उसके पति घर पर नहीं रहते। तबीयत खराब होने पर वह 18 जून को दवा लेने भिवानी के दादरी गेट पर आई थी। उसने बताया कि मथुरा का एक युवक वीरेंद्र वाट्सएप पर उससे बातें करता था। उस दिन उसने उसे दादरी गेट आने की बात कही थी। महिला वहां पहुंची । इसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और महिला को बंधक बनाकर कार में बैठा लिया। युवक कार को मथुरा की ओर ले गया। यहां महिला के साथ रोजाना नशीले इंजेक्शन देकर चार युवक दुष्कर्म करते रहे।
परिवारवालों ने थाने में की थी गुमशुदगी की शिकायत

इधर परिवारवालों ने महिला की गुमशुदगी की शिकायत थाने में की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। फिर उसके परिवार वालों ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो खुलासा हुआ कि महिला को मथुरा में रखा गया है। भिवानी पुलिस मथुरा पहुंचकर पीडि़त को वहां से छुड़ाया।
महिला ने सुनाई आपबीती

25 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति ट्रक ड्राइवर है। वह ट्रक लेकर बाहर गया हुआ था। बीमारी की हालत में वह दादरी गेट पर दवा लेने पहुंची थी। इसी दौरान उसे वीरेंद्र के भाई ने बंधक बनाकर मथुरा ले गया।19 जुलाई को पीड़िता ने अपने पति के मामा को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद 21 जुलाई को पीड़ित परिवार ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद महिला को आरोपियों से मुक्त कराया गया। हालांकि सभी आरोपी अब भी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो