script

पूर्व क्रिकेटर की पत्नी के साथ दिन दहाड़े लूट, सिर पर मारा मुक्का और छीन लिया पर्स-मोबाइल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2019 11:47:46 am

पूर्व क्रिकेटर की पत्नी के साथ दिन दहाड़े लूट, सिर पर मारा मुक्का और छीन लिया पर्स-मोबाइल

manoj

पूर्व क्रिकेटर की पत्नी के साथ दिन दहाड़े लूट, सिर पर मारा मुक्का और छीन लिया पर्स-मोबाइल

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सरकार भले ही जनता की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर लाख दावे करती हो लेकिन हालात इसके उलट हैं। एक बार फिर राजधानी ने दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर की पत्नी के साथ लूट पाट का बड़े मामले ने हर किसी के होश उड़ा दिेए हैं। पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी के साथ मारपीट कर लूटपाट की गई। बदमाश उनके सिर पर मुक्का मारकर पर्स और मोबाइल लूट ले गए।

आ गया अस्थमा का अटैक
वारदात के वक्त जब बदमाशों ने पूर्व क्रिकेटर के सिर पर मुक्का मारकर भागने की कोशिश की तो चोट लगने के बाद भी वे उनके पीछे भागीं, हालांकि भागते वक्त उन्हें अस्थमा का अटैक आ गया जिसके कारण वह रोड पर ही गिर पड़ीं, मगर कोई उनकी सहायता के लिए आगे नहीं आया। पुलिस ने भी लूटपाट की बजाय चोरी की धारा में ई-एफआईआर दर्ज किया है।
दिल्ली के पॉश इलाके में रहते हैं प्रभाकर
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रहे मनोज प्रभाकर अपनी पत्नी फरहीन प्रभाकर के साथ सर्वप्रिय विहार, पंचशील पार्क में रहते हैं। फरहीन शनिवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे कार से पास ही स्थित मॉल जा रही थी। एक निजी अस्पताल के सामने चार लड़के आगे-पीछे से उनकी कार को जोर से पीटने लगे। उस समय उनकी कार रुकी हुई थी और वो मोबाइल पर सहेली से बात कर रही थी।
जब प्रभाकर की पत्नी ने लड़कों से कार में हाथ मारने का कारण पूछा तो एक युवक उन्हें गाली देना शुरू कर दी। जबकि दूसरे युवक ने उनके सिर में जोर से मुक्का मार दिया। सिर में मुक्का लगने से उन्हें चक्कर जैसा आ गया और वह हक्काबक्का रह गईं। आरोपी युवक उनका मोबाइल छीनकर ले गया। दूसरी तरफ से दूसरा युवक उनका बैग लेकर फरार हो गया। बैग में करीब 15 हजार रुपये व कुछ आभूषण थे।
पुलिस ने चोरी की धारा में दर्ज की एफआईआर
आरोपी युवकों की संख्या वह चार बता रही हैं। बदमाश विपरीत कैरिज्वे की तरफ फरार हो गए। किसी राहगीर का मोबाइल लेकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। फरहीन प्रभारकर ने बताया कि पीसीआर कॉल करने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें थाने ले गई। पुलिसकर्मियों ने उनकी बात नहीं सुनी और अपनी मर्जी से एफआईआर दर्ज की।

ट्रेंडिंग वीडियो