बिहार : मिठाई खाने के बाद 100 बच्चे बीमार पड़े

बिहार : मिठाई खाने के बाद 100 बच्चे बीमार पड़े
Poisonous Sweets

Jamil Ahmed Khan | Publish: Aug, 15 2015 08:45:00 PM (IST) क्राइम

पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गांव के मुखिया ने मिठाई बांटी थी

पटना। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शनिवार को बिहार के दरभंगा जिले में एक गांव के मुखिया द्वारा बांटी गई मिठाई खाने के बाद करीब 100 बच्चे बीमार पड़ गए। यह जानकारी पुलिस ने दी। घटना जिले के रानीपुर गांव की है। जिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गांव के मुखिया ने मिठाई बांटी थी।

हालांकि, मिठाई खाने के तुरंत बाद करीब 100 बच्चे बीमार पड़ गए। बच्चों ने मिठाई खाने के बाद बेचैनी की शिकायत की और फिर उन्हें उल्टी होने लगी। बच्चों को तुरंत दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। अधिकारी ने बताया कि इनमें से 20 बच्चों की हालत नाजुक है।

प्राप्त रिपोर्टो के अनुसार, बीमार पड़ने की सूचना मिलते ही बच्चों के अभिभावक और रिश्तेदार विरोध प्रदर्शन पर उतर आए। उन्होंने गांव के मुखिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned