scriptकार्तिक पूर्णिमा पर बड़ा सड़क हादसाः सड़क हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत और 15 घायल | Bihar: 3 dead and 15 injured in road accident on Kartik Poornima | Patrika News

कार्तिक पूर्णिमा पर बड़ा सड़क हादसाः सड़क हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत और 15 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2018 12:03:12 pm

कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर बिहार के सीवान जिले में नदी में स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं का वाहन सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

सड़क हादसा

दर्दनाक : पंजाब के बरनाला में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत

सीवान। कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर बिहार के सीवान जिले में नदी में स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं का वाहन सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटना बृहस्पतिवार देर रात की है जब पिकअप वैन में सवार श्रद्धालुओं के वाहन की टैंकर से टक्कर हो गई।
पुलिस के मुताबिक, गोपालगंज जिले के लक्षवार गांव के रहने वाले कई लोग एक वैन में सवार होकर कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर सीवान के दरौली घाट नदी में स्नान करने जा रहे थे।
सीवान-मैरवा मुख्य मार्ग पर जीरादेई मोड़ के समीप पिकअप वैन रुकी हुई थी, तभी एक अनियंत्रित टैंकर ने पिकअप वैन को टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में दो महिला सहित तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो