scriptबिहार: पुलिस की छापेमारी से बचकर भाग रहे थे तीन, करंट की चपेट में आने से हुई मौत | Bihar 3 died due to electric shock | Patrika News

बिहार: पुलिस की छापेमारी से बचकर भाग रहे थे तीन, करंट की चपेट में आने से हुई मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2019 03:11:51 pm

Submitted by:

Shivani Singh

मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र से सामने आया मामला
पुलिस कर रही है पूरे मामले की छानबीन

Wire across the Field

मुजफ्फरपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां, पुलिस के डर से भाग रहे तीन लोगों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि ये लोग खेत में लगे तारों की चपेट में आ गए थे।

अवैध शराब के शक में पुलिस करने गई थी गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि महवल गांव में सब्जी की फसल को जानवरों से बचाने के लिए एक किसान ने खेत के चारों ओर बिना कवर वाले तार में बिजली प्रवाहित की थी। इसका शिकार हुए तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस गांव में अवैध शराब बेचे जाने की सूचना के बाद गांव में बुधवार की रात छापेमारी करने पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी को आता देख तीन युवक भागने लगे। इसी दौरान तीनों युवक करंट प्रवाहित बिजली तार की चपेट में आ गए और एक साथ तीन युवकों की मौत हो गई।

पुलिस कर रही है पूरे मामले की छानबीन

सूत्रों का कहना है कि ये तीनों युवक एक ताड़ी (एक प्रकार का नशीला पेय पदार्थ) की दुकान में बैठे थे। वहीं, मुजफ्फरपुर (पश्चिम) के पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण मुरारी प्रसाद के मुताबिक, मृतकों की पहचान सुमन कुमार (20), सुनील कुमार (25) और हरदेव राय (27) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो