बिहार: एसएचओ के घर से भारी मात्रा में शराब बरामद, 39 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

बिहार: एसएचओ के घर से भारी मात्रा में शराब बरामद, 39 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

Mohit sharma | Publish: Jan, 15 2019 03:23:34 PM (IST) क्राइम

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना परिसर में थाना प्रभारी आवास से भारी मात्रा में शराब बरामदगी के बाद थाने में पदस्थापित सभी पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण कर दिया गया है।

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां मोतीपुर थाना परिसर में थाना प्रभारी आवास से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। जिसके बाद आला अधिकारियों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए थाने में पदस्थापित सभी पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण कर दिया है। इसके साथ ही साथ ही थाना प्रभारी और सहायक अवर निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस विभाग में हुई इतनी बड़ी कार्रवाई से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने यहां मंगलवार को जानाकरी देते हुए बताया कि रविवार को थाना प्रभारी कुमार अमिताभ के आवास से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई थी। इस मामले में शामिल सभी पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की गई है।

कश्मीर: एलओसी पर पाकिस्तान ने फिर की गोलीबारी, भारतीय जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सभी 39 पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने कहा कि इस मामले की जांच के बाद मुजफ्फरपुर प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक(आईजी) सुनील कुमार के आदेश पर मोतीपुर थाने में पदस्थापित सभी 39 पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण कर दिया गया है।उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी कुमार अमिताभ एवं सहायक अवर निरीक्षक अमेरिका प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है, और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। फिलहाल दोनों फरार हैं।

आर्मी डे: सेना प्रमुख की पाक को चेतावनी, घुसपैठ का मुंहतोड़ जवाब देगी भारतीय सेना

छापामारी कर बड़ी मात्रा में शराब, नकदी और अन्य सामान बरामद

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने कहा कि इन दोनों पुलिस अधिकारियों पर विभागीय कार्रवाई की भी अनुशंसा की गई है। इस बीच पुलिस मुख्यालय ने भी पुलिस महानिरीक्षक से इस मामले की पूरी रपट मांगी है। गौरतलब है कि रविवार रात मद्य निषेध विभाग ने थाना परिसर स्थित थाना प्रभारी के आवास पर छापामारी कर बड़ी मात्रा में शराब, नकदी और अन्य सामान बरामद किए थे।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned