scriptबिहार : अज्ञात वाहन की टक्कर से 4 बाइक सवारों की मौके पर ही मौत | Bihar: 4 bike riders died on due to collision with unknown vehicle | Patrika News

बिहार : अज्ञात वाहन की टक्कर से 4 बाइक सवारों की मौके पर ही मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2019 12:53:01 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बिहार में भागलपुर में सड़क हादसे में 4 बाइक सवारों की मौत
चारों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर थे सवार
पुलिस मामले की कर रही है छानबीन

accident.jpeg

नई दिल्ली। बिहार में भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र में बुधवार को तड़के करीब तीन बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से चार बाइक सवारों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, सभी चारों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में आतंकियों का बड़ा हमला, 5 लोगों की हत्या

खरीक थाना के प्रभारी हरिशंकर ने मीडिया को बताया कि रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव के रहने वाले चार युवक बसपुरिया गांव से मंगलवार की रात एक सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर अपने गांव लौट रहे थे।

इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर अमभो गांव के नजदीक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी फरार हो गया। इस घटना में चारों युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है, जिससे आशंका है कि सभी युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। मृतकों की पहचान सुमन कुमार उर्फ प्रीतम (25), गुड्डू कुमार (28), मनीष कुमार उर्फ मिथुन (25) और धीरज कुमार (19) के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें

सीएम नीतीश कुमार के राज में भीड़ का आतंक, पशुधन चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

सभी भवानीपुर गांव के रहने वाले थे।पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो