scriptताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया बिहार, 24 घंटे के भीतर 5 को गोलियों से भूना | Bihar: 5 people shot in Patna within 24 hours at various places | Patrika News

ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया बिहार, 24 घंटे के भीतर 5 को गोलियों से भूना

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2018 04:18:37 pm

बिहार में बदमाशों के हौसले एक बार फिर से बुलंद होते नजर आ रहे हैं। राज्य के भीतर केवल 24 घंटे में ही बदमाशों ने पांच लोगों को गोली मार दी, जिनमें से 4 व्यक्तियों की मौत हो गई।
 

firing

firing

पटना। बिहार में बदमाशों के हौसले एक बार फिर से बुलंद होते नजर आ रहे हैं। राज्य के भीतर केवल 24 घंटे में ही बदमाशों ने पांच लोगों को गोली मार दी, जिनमें से 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि पांचवां गंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती है। यह सभी मामले औरंगाबाद, अरवल, सीतामढ़ी, पटना और भोजपुर के हैं।
पहली घटना

औरंगाबाद के ओबरा थाना मुख्यालय से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित खंराटी गांव में हथियारबंद बदमाशों ने रवींद्र पांडेय (55) नामक किसान को गोली मार दी। बदमाशों ने तमंचा रवींद्र के सिर से सटाकर दो गोलियां मारीं और वारदात को अंजाम देने के बाद वो भाग निकले। किसान की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने इसके बाद सोमवार सुबह औरंगाबाद-पटना मुख्य मार्ग प्रतिबंधित कर दिया।
दूसरी घटना

थाना नानपुर क्षेत्र स्थित बनौल गांव में भी बेखौफ बदमाशों ने पूर्व एसपीओ गणेशीदास की गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार देर रात बदमाश उसके घर में घुसे और आंगन में ही गणेशीदास को गोलियों से छलनी कर दिया। गणेशीदास की मौके पर ही मौत हो गई और बदमाश वहां से फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने के बाद शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।
तीसरी घटना

अरवल एनएच 110 स्थित किंजर थानाक्षेत्र के शांतिपुरम इलाके में रविवार देर शाम बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। इस घटना के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। युवक का नाम रवीश सिंह बताया जा रहा है।
चौथी घटना

पटना से जुड़े नौबतपुर में बदमाशों ने एक बुजुर्ग को अपना शिकार बनाया। बदमाशों ने नौबतपुर ब्लॉक मोड़ के नजदीक अभरनचक पर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। बुजुर्ग का नाम भुनेश्वर राम बताया गया है और गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जब भुनेश्वर राम दूध लेकर वापस आ रहे थे, बदमाशों ने तभी उन्हें गोली मारी। बुजुर्ग की हत्या के बाद से इलाके में तनाव है।
पांचवीं घटना

वहीं, सोमवार सुबह ही जिला भोजपुर में दो बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने दुकानदार से रंगदारी मांगी थी, लेकिन रकम न चुकाए जाने पर वो निशाने पर था। सोमवार सुबह मौका देखथे ही बदमाशों ने उसे गोली मार दी। घायल दुकानदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो